बेटी के बचाव में उतरीं स्मृति ईरानी, लुक्स को लेकर यूजर्स ने किया था कमेंट

बेटी के बचाव में उतरीं स्मृति ईरानी, लुक्स को लेकर यूजर्स ने किया था कमेंट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-22 06:27 GMT
बेटी के बचाव में उतरीं स्मृति ईरानी, लुक्स को लेकर यूजर्स ने किया था कमेंट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आए दिन सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटिज और उनके बच्चों को ट्रोल किया जाता है। यूजर्स कोई न कोई वजह ढूंढ ही लेते हैं, इन स्टार्स को ट्रोल करने की। हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी को भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। दरअसल, स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी जोइश ईरानी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली। इसके बाद जोइश के कुछ स्कूल मेट्स ने उन्हें चिढ़ाने के लिए, उस पर कमेंट किया। इसके बाद जोइश ने मां स्मृति से कहा कि वह उनकी फोटो डिलीट कर दें। फिर क्या था अपनी बेटी को इस तरह रोता हुआ देख स्मृति ने बेटी को ट्रोल करने वालों की क्लास लगा दी। 

स्मृति ने बेटी के कहने पर वह तस्वीर तो डिलीट कर दी, लेकिन बेटी की एक और तस्वीर पोस्ट करते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा कि "मैंने कल अपनी बेटी की सेल्फी हटा दी थी क्योंकि एक बदमाश लड़के ने उसके लुक्स का मजाक उड़ाया था और अपने दोस्तों से भी अपील की थी कि वे जोइश को इस बारे में ह्यूमिलिएट करें कि अपनी मां की इंस्टाग्राम पोस्ट में वे कैसे लगती हैं। मेरी बेटी ने मुझसे गुजारिश की और कहा कि मां इस तस्वीर को डिलीट कर दीजिए, क्लास में लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। मैंने ऐसा ही किया क्योंकि मैं उसे रोते हुए नहीं देख सकती।"

स्मृति ने अपनी बेटी को जवाब देते हुए कहा कि "मिस्टर झा (कमेंट करने वाला लड़का) मेरी बेटी एक कुशल स्पोर्ट्स पर्सन है। लिम्का बुक में रिकॉर्ड होल्डर है, 2 Nd Dan ब्लैक बेल्ट इन कराटे है और वर्ल्ड चैम्पियनशिप में ब्रोंज मेडल से सम्मानित है। बेहद प्यारी है और काफी खूबसूरत है। उसके बारे में जो कहना है कहिए, वो दोबारा लड़ेगी, वो जोइश ईरानी है और मुझे गर्व है कि मैं उसकी मां हूं" चारों तरफ स्मृति के इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है। साथ ही मां बेटी की यह खूबसूरत बाॅन्ड भी लोग पसंद कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News