गणेशोत्सव: वरुण धवन ने लालबागचा राजा के किए दर्शन, गणपति बप्पा से लिया आशीर्वाद

  • लालबागचा राजा के किए दर्शन
  • वरुण धवन ने गणपति बप्पा से लिया आशीर्वाद

IANS News
Update: 2023-09-20 13:13 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर वरुण धवन ने गणेशोत्सव के दूसरे दिन लालबागचा राजा के दर्शन किए। एक्टर ने अपने फॉलोअर्स के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की फोटो शेयर कीं, जिसमें वह येलो कलर का एथनिक कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं और बप्पा से आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। उनके माथे पर लाल टीका है। वह भगवान गणपति की विशाल मूर्ति के सामने पोज दे रहे हैं। वीडियो में उन्हें भगवान से प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है।

वरुण ने पोस्ट को कैप्शन दिया: "आज लालबागचा राजा में सबसे अच्छे दर्शन हुए।" वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण फिलहाल अपने अगले प्रोजेक्ट 'वीडी 18' की शूटिंग कर रहे हैं। जुलाई में, सिने 1 स्टूडियोज और ए फॉर एप्पल स्टूडियोज ने वरुण की मुख्य भूमिका वाली सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फिल्म के लिए हाथ मिलाया था। यह कलीस द्वारा लिखित और निर्देशित है, और मुराद खेतानी और प्रिया एटली द्वारा निर्मित है।

फिल्म 'वीडी 18' एटली द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह 31 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है। इस बीच, उन्हें आखिरी बार नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और अर्थस्की पिक्चर्स के तहत साजिद नाडियाडवाला और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्मित 'बवाल' में देखा गया था। इसमें उनके अपोजिट जान्हवी कपूर हैं।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News