होम्सटूलाइफ: होम्सटूलाइफ मोहाली में अपने पहले चंडीगढ़ फ्रैंचाइज़ स्टोर के उद्घाटन के साथ फर्नीचर और असाधारण ग्राहक सेवा लेकर आया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-24 07:16 GMT

मोहाली, चंडीगढ़, भारत – सिंगापुर में स्थित प्रतिष्ठित प्रीमियम फर्नीचर ब्रांड होम्सटूलाइफ ने मोहाली, चंडीगढ़, भारत में अपने पहले फ्रैंचाइज़ स्टोर का गर्व से अनावरण किया है। यह रणनीतिक विस्तार मोहाली के समझदार घर के मालिकों के लिए अपने प्रसिद्ध फर्नीचर की पेशकश और असाधारण ग्राहक सेवा लाने के लिए होम्सटूलाइफ की प्रतिबद्धता को दर्शाता है और पूरे भारत में अपने फ्रैंचाइज़ नेटवर्क को सक्रिय रूप से बढ़ाने में एक महत्वपूर्ण कदम है।

जैसे-जैसे शहर आगे बढ़ रहा है, होम्सटूलाइफ मोहाली के निवासियों के रहने की जगहों को उनके अद्वितीय व्यक्तित्व को दर्शाने वाले उत्तम फर्नीचर के टुकड़े प्रदान करके समृद्ध करने के लिए समर्पित है। नए लॉन्च किए गए स्टोर में सोफा, डाइनिंग सेट, बेड और सजावटी सामान की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की गई है, जो आगंतुकों का एक शानदार शॉपिंग स्पेस में स्वागत करता है।

होम्सटूलाइफ एक पारदर्शी मूल्य निर्धारण नीति के साथ खुद को अलग करता है, जो नए मोहाली स्टोर सहित सभी शोरूम में एकरूपता सुनिश्चित करता है। ब्रांड की गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता चमड़े की इसकी विविध रेंज में झलकती है, जो प्राकृतिक और परिवार के अनुकूल किस्मों में उपलब्ध है, जिसमें 17 से अधिक चमड़े और 10 फैब्रिक वैरिएंट हैं जो विविध जीवनशैली आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। इस महत्वपूर्ण अवसर पर, सिंगापुर में मुख्यालय वाले होम्सटूलाइफ के ग्लोबल ब्रांड हेड सेलेस्टे फुआ ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "मोहाली में हमारे स्टोर का उद्घाटन होम्सटूलाइफ के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हमारी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता घर के मालिकों के रहने के माहौल को समृद्ध बनाने के इर्द-गिर्द घूमती है, और हमें विश्वास है कि मोहाली के समझदार ग्राहक हमारे सावधानीपूर्वक तैयार किए गए फर्नीचर चयनों को गर्मजोशी से अपनाएंगे, जो अपनी भव्यता के लिए प्रसिद्ध हैं।"

होम्सटूलाइफ इंडिया के कंट्री हेड वरुण कांत ने कहा, "उपभोक्ता बाजार की गहन समझ में निहित, हम लगातार ऐसे सोफे तैयार करने के लिए नवाचार करते हैं जो रहने की जगह को बेहतर बनाते हैं। तकनीकी विशेषज्ञता और आकर्षक, समकालीन डिजाइनों के प्रति हमारी रुचि का मिश्रण हमें विविध प्रकार के विचार पेश करने में सक्षम बनाता है - जो हमारे ग्राहकों के घरों को समृद्ध बनाता है। 'किफायती दामों पर प्रीमियम सोफा' का हमारा दर्शन अग्रणी सोफा निर्माताओं के रूप में हमारी वैश्विक पहचान को रेखांकित करता है। 10 साल की व्यापक गुणवत्ता आश्वासन गारंटी के साथ, हम सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहकों को हर खरीद में मन की शांति मिले।

इस उपलब्धि पर विचार करते हुए, फ्रैंचाइज़ के मालिक अंकित गुप्ता ने साझा किया, "हम मोहाली में होम्सटूलाइफ़ लाने के लिए रोमांचित हैं। गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि के लिए ब्रांड का समर्पण हमारे दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से मेल खाता है।

हम मोहाली के निवासियों को सुंदर और आरामदायक रहने की जगह बनाने में मदद करने के लिए तत्पर हैं।" फ्रैंचाइज़ पार्टनर और अंकित के भाई इंदर गुप्ता ने इन भावनाओं को दोहराते हुए कहा, "होम्सटूलाइफ़ के साथ हमारी साझेदारी घरेलू साज-सज्जा में उत्कृष्टता के लिए साझा जुनून पर आधारित है।

हमें विश्वास है कि मोहाली में हमारे ग्राहकों द्वारा अनूठी पेशकश और असाधारण सेवा की बहुत सराहना की जाएगी।"

होम्सटूलाइफ़ एक प्रतिष्ठित फ़र्नीचर ब्रांड है जो घर के मालिकों के लिए कार्यात्मक और स्टाइलिश रहने की जगह बनाने में माहिर है। सिंगापुर में पाँच सफल स्टोर के साथ स्थापित, होम्सटूलाइफ ने भारत में तेज़ी से विस्तार करना शुरू कर दिया है, मुंबई में जुहू और फीनिक्स मार्केटसिटी मॉल में दो प्रमुख स्टोर और दिल्ली, नोएडा, इंदौर, पुणे, बैंगलोर, हैदराबाद और गुवाहाटी में अतिरिक्त फ़्रैंचाइज़ी के साथ। यह ब्रांड घर के मालिकों को ऐसे रहने की जगह बनाने के लिए सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है जो उनकी व्यक्तिगत पहचान को दर्शाता है, कई रंग संयोजनों और त्वरित डिलीवरी विकल्पों के साथ प्रीमियम गुणवत्ता वाले आधुनिक फ़र्नीचर डिज़ाइन पेश करता है। होम्सटूलाइफ के बारे में अधिक जानने और फ़र्नीचर की इसकी असाधारण रेंज को देखने के लिए, कृपया https://www.homestolife.in/  पर जाएँ।

Tags:    

Similar News