खाई में गिरते-गिरते बची बस बाल-बाल बचे 25 यात्री, उतारी सभी सवारियां

  • सड़क के नीचे उतर कर किनारे पर रुक गई
  • बारी-बारी से उतारी सवारियां
  • एसआरपीएफ कैम्प से चांदुर रेलवे मार्ग की घटना

Tejinder Singh
Update: 2024-05-02 11:07 GMT

डिजिटल डेस्क, अमरावती. चांदुर रेलवे से अमरावती आ रही राज्य परिवहन बस का अचानक संतुलन बिगड़ने से मंगलवार की दोपहर खाई में गिरते गिरते बची। जहां बस में सवार 25 यात्री बालबाल बचे। बड़ी घटना घटित होने के पहले ही यात्री बस से उतरकर सुरक्षित बाहर आए।

काफी देर तक लोगों की भीड़ होने से मार्ग पर याताया ठप रहा। जानकारी के अनुसार रोजाना की तरह मंगलवार को भी बस क्रमांक एमएच 40-एच 8745 में 25 यात्री सवार होकर अमरावती बस डिपो आ रहे थे। लेकिन शाम 4 बजे चांदुर रेलवे से वडाली स्थित एसआरपीएफ कैम्प मार्ग पर थोड़ी ही दूरी पर घाट में बस का संतुलन बिगड़ने से सड़क के नीचे उतर कर किनारे पर रुक गई। जहां दूसरी तरफ 50 फीट गहरी खाई थी। चालक व कंडक्टर ने सूजबूजता दिखाते हुए तुरंत यात्रियों को बारी-बारी से सुरक्षित बाहर निकाला।

बस अगर खाई में जा गिरती तो बड़ी घटना घटित होने से नकारा नहीं जा सकता था। तीन सप्ताह पहले ही धारणी मार्ग पर बस खाई में गिरने से चार लोगों की मौत हुई थी। मंगलवार को घटित घटना से फ्रेजरपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। चार से पांच यात्रियों को मामूली खरोच आई। तभी राज्य परिवहन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। यातायात सुचारू किया गया। बस का संतुलन बिगडने को लेकर जांच की जा रही है।


Similar News