हत्या: शराब के नशे में डंडे से पीट पीटकर पत्नी की हत्या , आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • चौकीदारी का काम कर खेत में बनी झोपड़ी में रहते थे दोनों शव
  • मामूली बात को लेकर पत्नी को कुल्हाड़ी के डंडे से बेदम पिटा
  • पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला किया दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 09:46 GMT

डिजिटल डेस्क, मोर्शी(अमरावती)। मामूली बात को लेकर पत्नी को कुल्हाड़ी के डंडे से बेदमपीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बुधवार को सुबह 8 बजे पेठपुरा के एक खेत में यह हत्याकांड सामने आया। हत्यारे पति रमेश उईके (48) को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतका का नाम गीता रमेश उईके (40) है।

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के रमेश उईके पत्नी गीता रमेश उईके के साथ पेठपुरा में एक किसान के खेत में चौकीदारी का काम करता है। मंगलवार को बाजार के दिन रमेश उईके घर लौटा। शराब के नशे में चूर रमेश का पत्नी गीता के साथ झगड़ा हो गया। इसी झगड़े में रमेश ने कुल्हाड़ी के डंडे से बेदम पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस उपविभागीय अधिकारी डॉ. नीलेश पांडे, पुलिस निरीक्षक श्रीराम लांबाडे अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। गीता उईके का शव झोपड़ी में पड़ा मिला। उसके शरीर पर जगह-जगह जख्म नजर आ रहे थे। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्शी उप जिला अस्पताल भेजा गया। गिरफ्तार हत्यारे रमेश उईके ने हत्या की कबूली दी है।

महावितरण के अंभियता से मारपीट : कासमपुर परिसर में मंगलवार की रात बिजली खंडित होने के कारण इसे सुचारु करने महावितरण के अभियंता व कर्मचारी मौके पर पहुंचे थे। लेकिन गांव के लोगों ने अभियंता कचरूलाल अशोककुमार कोकणे पर गुस्सा उतारते हुए मारपीट कर दी। इस मामले मंे पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार येवदा थाना क्षेत्र के कासमपुर के मंगलवार रात की अचानक बिजली आपूर्ति खंडित हो गई। काफी देर तक बिजली न आने से लोगों ने महावितरण कार्यालय से संपर्क किया। महावितरण की ओर से अभियंता कचरूलाल कोकणे कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे। इधर पहले से ही इस मामले को लेकर स्थानीय लोगांे मंे काफी आक्रोश था। अभियंता कचरूलाल को लेकर आरोपी सुरेश राने, सचिन ऐलोने, किरण आडे, प्रशांत भगत व ज्ञानेश्वर चावरे ने घेर कर गालीगलौज और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद मामला येवदा थाने पहुंचा अभियंता कचरूलाल कोकणे ने शिकायत की। पुलिस ने पाचों आरोपियों के खिलाफ सरकारी कामकाज बाधा डालने के चलते विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News