मामला दर्ज: तुम मुझे पसंद नहीं कहा और जंगल में कुल्हाड़ी से भावी पति पर किया हमला

तुम मुझे पसंद नहीं कहा और जंगल में कुल्हाड़ी से भावी पति पर किया हमला
  • 8 दिन पहले हुई थी दोनों की सगाई
  • जंगल में घूमने गए , दोनों में विवाद हुआ
  • युवती ने गंभीर रूप से कर दिया घायल

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अमरावती जिले के आदिवासी बहुल मेलघाट के ग्राम चिलाटी में रहनेवाले युवक का वहीं के ग्राम हातरु में रहनेवाली युवती के साथ विवाह तय हुआ। 8 दिन पहले दोनों की सगाई हुई और 22 मई को दोपहर 2 बजे दोनों की मुलाकात होने के बाद दोनों जंगल में घूमने गए और वहां युवती ने अपने होनेवाले पति के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मामले की शिकायत चिखलदरा थाने में दर्ज हुई।

शिकायतकर्ता युवक का नाम चंदनसिंह बिसराम भुसुम (30, चिलाटी) बताया गया है। चंदनसिंह का 8 दिन पहले ग्राम हतरु निवासी कमलती बिसराम बेठेकर (23) के साथ विवाह तय हुआ था। 22 मई को दोपहर 2 बजे चंदनसिंह और कमलती की मुलाकात ग्राम हतरु के पास हुई। दोनों जंगल में घूमने के लिए गए। वहां कमलती ने चंदनसिंह से शादी से इंकार किया अौर कहा कि तुम मुझे पसंद नहीं। इस बात को लेकर दोनों के बीच हुए विवाद में कमलती ने अपने पास की कुल्हाड़ी से चंदनसिंह के सिर पर वार कर उसे जख्मी किया। चिखलदरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

चित्रा चौक पर अस्थाई पुलिस चौकी व सशस्त्र बंदोबस्त दुकानदार-हॉकर्स विवाद टालने उठाए कदम : शहर के अतिव्यस्ततम व मुख्य व्यापारी बाजार क्षेत्र परिसर चित्रा चौक में अब पुलिस ने अस्थाई पुलिस चौकी व सशस्त्र बंदोबस्त तैनात कर दिया है। विगत दिनों यहां एक दुकानदार व हॉकर्स में हुई चाकूबाजी तथा मारपीट की घटना के बाद से सकते में आई पुलिस ने भविष्य में ऐसी किसी घटना की पुनरावृत्ति, दुकानदार-हॉकर्स विवाद टालने कदम उठाया है।

चित्रा चौक परिसर देर रात तक भारी आवाजाही रहती है। इस मार्ग पर आगे नागपुरी गेट तक रास्ते के दोनों ओर हाथठेले, टपरियां , दर्जनों हॉकर्स गाडि़यों का जमावड़ा लगता है। मनमानी चलाने वाले ऑटो, अनियंत्रित यातायात, ट्रैफिक जाम के कारण इस मार्ग पर सुरक्षित पैदल चलना तक मुनासिब नहीं होता। ऐसे में इस चौराहे पर आये दिन विवाद होते रहते हैं। इसलिए चौक परिसर में कड़ा अस्थाई बंदोबस्त तैनात कर दिया है।

Created On :   25 May 2024 8:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story