एक्सीडेंट: बेलगाम कचरा गाड़ी दीवार तोड़ घर में घुसी, बड़ा हादसा टला, दीवार पूरी तरह क्षतिग्रस्त

बेलगाम कचरा गाड़ी दीवार तोड़ घर में घुसी, बड़ा हादसा टला, दीवार पूरी तरह क्षतिग्रस्त
  • तकनीकी दिक्कत के चलते अचानक छूटा नियंत्रण
  • नुकसान भरपाई देने का आश्वासन
  • लोगों की लगी भीड़

डिजिटल डेस्क, दर्यापुर (अमरावती)। शहर में कचरा इकट्ठा करने के लिए नगर पालिका प्रशासन की ओर से कचरा गाड़ियों की व्यवस्था की गयी है। लेकिन तकनीकी दिक्कत के कारण शुक्रवार को कचरा गाड़ी बेलगाम होकर दीवार तोड़कर नागरिक के घर के प्रांगण में घुस गई। यद्यपि किसी तरह की जानहानि नहीं हुई लेकिन संबंधित व्यक्ति की दीवार के साथ ही काफी नुकसान हुआ।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को सुबह 9:40 बजे (एमएच 27 बीएक्स 5192) क्रामाका का कचरा संग्रहण ट्रक अचानक खराब हो गया और साईंनगर वार्ड नंबर 11 निवासी अंबादास तायडे के घर की दीवार तोड़कर घर के प्रांगण में घुसा। सौभाग्य से बाहर कोई नहीं रहने के कारण बड़ा हादसा टल गया। लेकिन कचरा ट्रक के कारण चार दीवारी, पानी की पाइपलाइन, पेड़, गमले आदि क्षतिग्रस्त होकर तायडे का हजारों रुपए का नुकसान हुआ।सूचना मिलते ही नगर पालिका प्रमुख एवं प्रशासक नंदू परलकर ने घटना स्थल का दौरा किया। उन्होंने मकान मालिक अंबादास तायडे को नुकसान की भरपाई का आश्वासन दिया। घटना के बाद साईंनगर क्षेत्र के नागरिक बड़ी संख्या में यहां जमा हो गए और काफी देर तक माजरा देखते रहे।

सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी का एटीएम बदलकर 40 हजार निकाले : अमरावती जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सेवानिवृत्त हुए 85 वर्षीय पुलिस अधिकारी का एटीएम बलकर उनके बैंक खाते से किसी अज्ञात ने 40 हजार रुपए निकालने के मामले में फ्रेजरपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार पुराने बायपास के वैभव कॉलोनी निवासी श्रीराम नत्थूजी बोरसे (85) यह 1998 में कार्यालयीन अधीक्षक पद से सेवानिवृत्त हुए है। उनका दस्तुर नगर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में खाता है। 2 मई को श्रीराम बोरसे यह दस्तुर नगर के एटीएम पर पैसे निकालने गए। एटीएम मशीन में डाला, लेकिन एटीएम से पैसे नहीं निकले और अनेबल टू प्राेसेस लिखा हुआ था। वहां एक अज्ञात व्यक्ति पास में खड़ा था।

श्रीराम बोरसे का एटीएम कार्ड निकालकर उनके हाथों में कोई दूसरा ही कार्ड थमा दिया और वहां से चला गया। श्रीराम बोरसे जब कुछ समय बाद पैसे निकालने एटीएम पर गए तो गलत पिन का मैसेज आ रहा था। उन्होंने उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा एटीएम बदलने का संदेह हुआ और उन्होंने बारीकी से एटीएम कार्ड देखा तो उस पर प्रशांत करण नाम लिखा हुआ था। वे एटीएम कार्ड घर लेकर गए। तब उनके मोबाइल पर एसबीआई के चार मैसेज मिले। जिसमें एक मैसेज 9 हजार 500, दूसरा 20 हजार के विड्रॉल का था। इस तरह कुल 40 हजार रुपए उनके बैंक खाते से निकाले गए। यह रकम यशोदा नगर के एटीएम से निकाले जाने की बात जांच में सामने आई। वहां के सीसीटीवी फुटेज जब जांचे तो फिके सफेद रंग का पैंट और पीले रंग का शर्ट पहने लगभग 25 से 30 वर्ष उम्र का व्यक्ति पैसे निकालते हुए दिखाई दिया।


Created On :   4 May 2024 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story