दबिश: अमरावती में सवा 5 लाख के माल के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

अमरावती में सवा 5 लाख के माल के साथ अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार
  • अमरावती, चांदुरबाजार, अकोट, शेगांव में सेंधमारी की थी
  • जेल में मिले , दोस्ती हुई और कर ली गैंग तैयार
  • मौके से एक आरोपी हुआ फरार

डिजिटल डेस्क, अमरावती। शहर व ग्रामीण बढ़ते चोरी के मामले को लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी थी। गाडगेनगर के गजाननधाम निवासी अभिषेक गोपाल भांनगे के घर से 15 मई को अज्ञात चोरों ने 1 लाख रुपए के आभूषण चुरा लिए थे। इस मामले में अपराध शाखा पुलिस के युनिट 1 ने महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश के राज्य अंतरराज्यीय गिरोह के तेजस संजय दरेकर(22, परतवाडा), वीरेंद्र सांेभाराम नागेश्वर (40, मध्यप्रदेश) व अमोल सुरेश देशमुख (36, भातकुली) को गिरफ्तार कर लिया है व रोशन सरदार परतवाडा, फरार बताया गया है। चाेरों ने अमरावती, चांदुरबाजार, अकोट, शेगांव की पांच जगह पर सेंधमारी करने की कबूली दी है। आरोपिंयो के पास से पुलिस ने 5 लाख 35 हजार रुपए का माल जब्त कर लिया है।

जेल में हुई थी मुलाकात : पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि रोशन सरदार व तेजस अच्छे दोस्त हैं । दो-तीन महीने पहले चोरी के मामले दोनों जेल में बंद थे। तब वहां पर मध्यप्रदेश वीरेंद्र नागेश्वर के साथ मुलाकात हुई। तीनों जेल से छूटने के बाद एक- दूसरे के संपर्क में थे। कुछ दिन पहले वीरेंद्र ने मार्की पूरनीनगर के निवासी अमोल देशमुख के घर रहने गया था।

तब पता चला कि अमोल का भाई हत्या के मामले में जेल में है। वह अकेला ही रहता है। जिसके बाद वीरेंद्र ने तेजस और रोशन को भी अमोल के घर रहने के लिए बुला लिया था। दिन में गांव में रहते थे और बाद में चोरी के लिए निकलते थे।

5 तोला सोना, 641 ग्राम चांदी बरामद : पांच जगह पर सेंधमारी करते हुए चाेरों ने लाखों रुपए के जेवरात व नगद पर हाथ साफ किया था। आरोपियों से पुलिस ने एक दोपहिया 55 ग्राम सोने के आभूषण, 641 ग्राम चांदी के जेवरात, 4 मोबाइल, ऐसा कुल 5 लाख 35 हजार रुपए का माल जब्त कर लिया है। आरोपियों पर पहले भी चोरी के दर्जनों मामले दर्ज है और चोरी के मामले पर खुलासा हो सकता है।


Created On :   23 May 2024 10:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story