मारपीट: माजलगांव के एनसीपी विधायक के पीए से युवक ने की मारपीट , सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

माजलगांव के एनसीपी विधायक के पीए से युवक ने की मारपीट , सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
  • आगजनी मामले में खिलाफ शिकायत देने की थी नाराजगी
  • कुछ लोगो ने अपने मोबाइल पर वीडियो शूट कर वायरल कर दिया
  • राजनितिक क्षेत्रो में मचा हड़कंप

डिजिटल डेस्क, बीड। माजलगांव, धारूर,वडवणी चुनाव क्षेत्र से अजित गुट के एनसीपी विधायक के पीए सोंलके से माजलगांव शहर में मराठा समाज के युवक द्वारा मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार माजलगांव के विधायक प्रकाश सोंलके के पीए महादु सोंलके माजलगांव शहर के एक चौक में खड़े हुए थे।उसी दरमियान एक मराठा समुदाय के आक्रोशित युवक ने विधायक के पीए महादु सोंलके से कहा कि मराठा आंदोलन के बीच विधायक के बंगले पर आगजनी मामले में मेरे खिलाफ शिकायत क्यों की। इस बात पर उसने विधायक प्रकाश सोंलके के पीए से मारपीट की। इसी बीच मौके पर खड़े हुए कुछ लोगो ने अपने मोबाइल पर वीडियो शूट कर वायरल कर दिया।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से बीड जिले के राजनीतिक क्षेत्रों में हड़कंप मच गया है।

शिकायत का आरोप लगाते हुए मारपीट की : जिसने मुझसे मारपीट की है। वह युवक कह रहा है कि आगजनी के मामले में मेरे खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत क्यों कि इस पर मैने कहा की मैंने नही की किंतु आक्रोशित युवक ने मेरे साथ मारपीट की। -महादु सोंलके (विधायक पीए)

विधायक सोंलके की मुश्किलें बढ़ी : अजित पवार गुट के माजलगांव के विधायक प्रकाश सोंलके ने कुछ दिन पहले भाजपा की पंकजा मुंडे के प्रचार के दरमियान खुद के बंगले पर कार्यकर्ताओ की बैठक ली। बैठक में पंकजा मुंडे को चुनाव जिताने की अपील की किंतु जब शरद पवार गुट राकांपा की ओर से बीड लोकसभा चुनाव में बजरंग सोनवने की घोषणा करने पर विधायक प्रकाश सोंलके के नाराज कार्यकर्ता बजरंग सोनवणे के गुट में शामिल हुए व अभी फिलहाल मराठा आरक्षण आंदोलन के बीच बंगले की आगजनी मामले में मेरी पुलिस थाने में शिकायत क्यों की बोलकर मराठा आंदोलन युवक ने विधायक प्रकाश सोंलके के पीए महादु सोंलके को बुरी तरह मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

मारपीट करनेवाला युवक भाजपा तहसीलध्यक्ष का भतीजा : माजलगांव के विधायक प्रकाश सोंलके के पीए महादु सोंलके को मारपीट करने वाला युवक माजलगांव भाजपा तहसीलध्यक्ष का भतीजा है। इसलिए अभी तक इस मामले में पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Created On :   6 April 2024 11:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story