छिंदवाड़ा: हर्रई में खड़े पिकअप वाहन पर पलटा ट्रक, एक मृत, दमुआ में बाइक सवार खड़े ट्रक से टकराएं, एक युवक ने तोड़ा दम

  • हर्रई में खड़े पिकअप वाहन पर पलटा ट्रक
  • एक मृत, दमुआ में बाइक सवार खड़े ट्रक से टकराएं, एक युवक ने तोड़ा दम
  • बोरगांव में हुई तीसरी दुर्घटना में एक शख्स की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-26 11:06 GMT

डिजिटल डेस्क, हर्रई/दमुआ/छिंदवाड़ा। हर्रई के दुल्हादेव घाटी मंदिर के समीप शनिवार सुबह एक भीषण हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। यहां खड़े एक पिकअप वाहन पर अनियंत्रित ट्रक पलट गया। हादसे में पिकअप चालक की मौत हो गई। दूसरी घटना दमुआ में शुक्रवार रात को घटी। यहां बाइक सवार तीन युवक खड़े ट्रक से जा टकराएं। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दो घायल हो गए। तीसरा हादसा लोधीखेड़ा के बोरगांव में हुआ। यहां सड़क हादसे में घायल शख्स की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़े -जिला अस्पताल में मधुमक्खियों का आतंक बरकरार, दो दिनों में दो बार बिफराई मक्खियां, प्रबंधन नहीं दे रहा ध्यान

बारात लेकर आया था पिकअप चालक, मौत-

पुलिस ने बताया कि बटकाखापा से हर्रई के ग्राम बारातमारी बारात लेकर आया पिकअप चालक बटकाखापा निवासी ३२ वर्षीय बिस्तु पिता किशनलाल कहार दुल्हादेव मंदिर के समीप गाड़ी खड़ी कर आराम कर रहा था। शनिवार सुबह लगभग सात बजे छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर की ओर खली लेकर जा रहा ट्रक मोड़ पर अनियंत्रित होकर पिकअप पर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से पिकअप चालक बिस्तु की मौके पर मौत हो गई। क्रेन की मदद से ट्रक को हटाकर शव को बाहर निकाला जा सका।

यह भी पढ़े -रिसोर्ट में शराब पार्टी करते पकड़ाए पांढुर्ना के 34 युवक, एमपी-महाराष्ट्र बॉर्डर पर है रिसोर्ट

शादी के कार्ड बांटकर निकले युवक ट्रक से टकराएं, एक मृत-

दमुआ के ग्राम बिलवाढाना निवासी २८ वर्षीय चम्मूलाल पिता सनलाल उईके अपने चाचा के बेटे की शादी का कार्ड बांटने साथी राजेश उईके के साथ सारणी गया था। शनिवार रात लगभग ९ बजे सारणी से लौटते वक्त रामपुर के समीप खड़े ट्रक से बाइक सवार चम्मू और राजेश जा टकराएं। हादसे में घायल दोनों युवकों को अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने चम्मू को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक इलाज के बाद राजेश को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़े -मकान मालिक ने पांच साल की बच्ची के साथ किया दुराचार, आइस्क्रीम खिलाने के बहाने ले जाकर वारदात को दिया अंजाम

घायल की इलाज के दौरान मौत-

लोधीखेड़ा के बोरगांव स्थित शांति कॉलोनी में शुक्रवार को ५० वर्षीय कैलाश पिता नारायण बंसोड़ सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। सौंसर अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Tags:    

Similar News