छिंदवाड़ा: चार सड़क हादसों में छह मौत, तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी, तीन महिलाएं मृत, १२ गंभीर घायल

  • तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलटी
  • कुंडीपुरा के बोहनाखैरी में हुए हादसे में बड़े भाई की मौत, छोटा गंभीर
  • पांढुर्ना में दो हादसों में दो लोगों ने गंवाई जान

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-13 04:38 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/परासिया/पांढुर्ना। उमरेठ थाना क्षेत्र के मुआरी खदान के समीप रविवार रात तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस भीषण हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं १२ लोगों को गंभीर चोट आई है। घायलों में बच्चे भी शामिल है। दूसरी घटना कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के बोहनाखैरी की है। यहां बाइक सवार दो भाइयों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दिया। हादसे में बड़े भाई की मौत हो गई। छोटा भाई गंभीर है। इधर पांढुर्ना में शनिवार रात और रविवार दोपहर को हुए दो भीषण सडक़ हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक मृत, दूसरा गंभीर, दूसरी घटना में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने तोड़ा दम

अनियंत्रित होकर कई बार पलटी खाया वाहन, तीन मौत-

पुलिस के मुताबिक रविवार को सारणी से बोलेरो में १५ लोग सौंसर रामाकोना के लिए निकले थे। मुआरी खदान के समीप एक मोड़ पर तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गया। अनियंत्रित वाहन तीन सेे चार बार पलटी खाकर खंती में जा गिरा। वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। स्थानीय लोगों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने उत्तरप्रदेश के बेलापुर निवासी ५५ वर्षीय हीरामणि, रामाकोना निवासी ५५ वर्षीय सुशीला शोलेकर और रामाकोना निवासी ५५ वर्षीय इंदुमती को मृत घोषित कर दिया। बोलेरो सवार अन्य १२ घायलों को परासिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। चार गंभीर लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायलों में बच्चे भी शामिल है।

बड़े भाई ने तोड़ा दम, छोटा गंभीर-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चौरई के पिंडरईसराफ निवासी ५४ वर्षीय अनेकराम पिता श्रीराम बरकड़े अपने छोटे भाई ५३ वर्षीय मेवाराम बरकड़े के साथ ग्राम ककई गंगापूजन में जा रहे थे। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बोहनाखैरी के समीप तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में अनेकराम और मेवाराम को गंभीर चोट आई थी। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने अनेकराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं मेवाराम जिला अस्पताल में भर्ती है।

यह भी पढ़े -डिस्काउंट के चक्कर में आए अभिभावक, दुकानदार देने तैयार नहीं, जताया विरोध

बाइक सवार युवक की मौत-

पांढुर्ना के ग्राम गौरीढाना मार्ग पर शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार अंशु पिता भोदू धुर्वे (30) को टक्कर मार दिया था। हादसे में अंशु की मौके पर मौत हो गई। अंशु की बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। जिससे आकंलन लगाया जा रहा है कि जिस गाड़ी से उसे टक्कर मारा है वह काफी तेज रफ्तार में थी।

सडक़ हादसे में युवक की मौत, एक गंभीर-

रविवार दोपहर लगभग १.३० बजे पांढुर्ना के मोही घाट के समीप बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक सवार पैलेपार निवासी २३ वर्षीय सागर पिता रामबाबू सरेयाम की मौके पर मौत हो गई। वहीं २७ वर्षीय युवराज पिता जंगलिया गजामे को गंभीर चोट आई है। घायल युवराज का सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़े -हॉस्टल संचालक पर दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

Tags:    

Similar News