एयर कनेक्टिविटी पर सब एक: भाजपा हो या कांग्रेस सभी की यही चाहत मुंबई उड़ान की तुरंत हो शुरुआत

  • शहर के विकास की आई बात तो सबने कहा करेंगे हर संभव कोशिश
  • पूर्व सांसद और वर्तमान पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह के प्रयास तारीफ के काबिल रहे हैं।
  • कांग्रेस शहर हित के लिए हर तरह का संघर्ष करने को तत्पर है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 13:18 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। नीति और नजरिया भले ही अलग-अलग है लेकिन मुंबई उड़ान को लेकर शहर के जनप्रतिनिधि और नेता एकमत नजर आए हैं। भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ही पार्टियों का मानना है कि किसी भी महानगर के विकास के लिए एयर कनेक्टिविटी सबसे ज्यादा मायने रखती है।

दैनिक भास्कर ने जब नेताओं से बात की तो उनका यही कहना रहा कि मुंबई की उड़ान तुरंत शुरू की जानी चाहिए।

कनेक्टिविटी के लिए एकजुट होकर प्रयास करेंगे

भाजपा आचार संहिता के समाप्त होने की राह देख रही है। अधिकांश जनप्रतिनिधियों का मानना है कि मुंबई उड़ान के लिए प्रयास शुरू ही किए गए थे कि चुनावी तारीखों की घोषणा हो गई। जनप्रतिनिधियों का कहना है कि कनेक्टिविटी के लिए पार्टी का नजरिया वर्षों पहले से साफ रहा है।

पूर्व सांसद और वर्तमान पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह के प्रयास तारीफ के काबिल रहे हैं। आगे भी पार्टी शहर हित को सर्वोपरि मानते हुए मुंबई की कनेक्टिविटी जल्द हासिल कराएगी।

जब श्रेय लिया तो जिम्मेदारी भी लेनी चाहिए

इस मामले में कांग्रेस ने अपना स्टैण्ड बिल्कुल क्लियर रखते हुए कहा है कि जिन नेताओं ने हर छोटी-बड़ी उपलब्धि पर श्रेय की राजनीति की, उन्हें यहाँ अपनी जिम्मेदारियों का अहसास होना चाहिए।

इसके बावजूद कांग्रेस शहर हित के लिए हर तरह का संघर्ष करने को तत्पर है। कांग्रेस के नेताओं ने सवाल भी खड़ा किया है, उनका कहना है कि डुमना एयरपोर्ट से उड़ानें छीनकर दूसरे शहरों में ले जाई गईं और सत्ता पक्ष यह सब कुछ कैसे देखते रह गया

Tags:    

Similar News