दोहरा हत्याकांड: मथुरा में दिखे पर पुलिस के पहुँचने से पहले गायब हुए मुकुल व नाबालिग

  • दोनों लगातार बदल रहे लोकेशन बदल लिया है हुलिया
  • खाते फ्रीज होने के बाद भी आरोपी के पास फरारी काटने के लिए पैसे कहाँ से आ रहे हैं, यह बात हैरान करने वाली है
  • फरारी काटने में कोई आरोपी की मदद कर रहा है। पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है।

Safal Upadhyay
Update: 2024-05-03 12:00 GMT

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। सिविल लाइन स्थित मिलेनियम काॅलोनी में रेलवे अधिकारी राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 8 वर्षीय पुत्र तनिष्क की हत्या के मामले में फरार आरोपी मुकुल पुलिस को चकमा देकर यहाँ से वहाँ भाग रहा है। फरारी के दौरान 11 अप्रैल को वह मथुरा में घूमता नजर आया था और उसके साथ मृतक की नाबालिग बेटी भी थी। पुलिस जब वहाँ पहुँची तो वह गायब हो चुका था।

ज्ञात हो कि विगत 14-15 मार्च की दरम्यानी रात रेलवे काॅलोनी के ब्लाॅक नंबर 363-3 में रहने वाले रेलवे अधिकारी राजकुमार विश्वकर्मा, उनके बेटे तनिष्क की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। जाँच के दौरान काॅलोनी में रहने वाले एक अन्य रेलवे अधिकारी राजपाल सिंह के बेटे मुकुल द्वारा हत्या किया जाना उजागर हुआ था।

सीसीटीवी फुटेज खँगाले जाने पर वारदात के बाद दोपहर में वह अपनी मोपेड लेकर काॅलोनी से निकला था, उसके पीछे मृतक की नाबालिग बेटी भी निकली थी फिर दोनों मोपेड पर सवार होकर फरार हो गए थे।

कैमरे में नजर आया बदला हुआ रूप

जानकारों के अनुसार आरोपी मुकुल के मथुरा में होने की जानकारी के बाद पुलिस वहाँ पहुँची और कई प्रमुख स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जाँच की गयी तो आरोपी मुकुल का हुलिया बदला हुआ नजर आया।

वहीं नाबालिग गोल टोपी पहने हुए नजर आ रही थी। दोनों 10 अप्रैल की दोपहर मथुरा पहुँचे थे, वहाँ दो से तीन दिन रुके थे, उसके बाद वे कहाँ गए इसका पता नहीं चल सका।

फरारी काटने में कौन कर रहा मदद

वारदात के बाद फरार हुए आरोपी द्वारा एटीएम का उपयोग करने की जानकारी लगने पर पुलिस द्वारा मुकुल के दो व मृतक राजकुमार का एक खाता फ्रीज करा दिया गया था।

खाते फ्रीज होने के बाद भी आरोपी के पास फरारी काटने के लिए पैसे कहाँ से आ रहे हैं, यह बात हैरान करने वाली है। पुलिस को संदेह है कि फरारी काटने में कोई आरोपी की मदद कर रहा है। पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है।

Tags:    

Similar News