टैटू से शिनाख्त: उरण की झाड़ियों में मिला मानखुर्द की युवती का शव, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

  • लोढा बोले युवती की मौत लव जिहाद का मामला
  • टैटू से परिजनों ने की शव की शिनाख्त
  • भाजपा ने दिया अल्टिमेटम

Tejinder Singh
Update: 2024-04-29 16:06 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मानखुर्द से लापता युवती का शव गुरुवार को उरण के चिरनेर-खारपाडा रोड की झाड़ियों से मिला। शव क्षत-विक्षत स्थिति में मिला था। युवती की शिनाख्त हाथों में बने टैटू से हुई। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। भाजपा ने इस मामले में लव जिहाद का आरोप लगाया है। उरण के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सतीश निकम ने बताया कि पुलिस ने टैक्सी चालक निजामुद्दीन अली को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 27 वर्षीय युवती की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। इस मामले में एक अन्य आरोपी की तलाश की बात भी सामने आ रही है। उरण पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है, लेकिन इसमें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद और धाराएं जुड़ सकती हैं।

संदेह में कर दी हत्या

27 वर्षीय सोनम (बदला हुआ नाम) नागपाड़ा इलाके में घरों में काम करती थी। इसी दौरान उसकी पहचान टैक्सी चालक निजामुद्दीन अली से हुई। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसे संदेह था कि सोनम का दो अन्य पुरुषों से संबंध था। यह उसे खटक रहा था। इसलिए अली, सोनम को 18 अप्रैल को कल्याण की तरफ ले गया। आरोप है कि वहां उसने सोनम की हत्या कर दी। इसके बाद वह चिरनेर चला गया, जहां उसने 19 अप्रैल को रात करीब 1 बजे सोनम का शव फेंक दिया।

भाजपा ने दिया अल्टिमेटम

मुंबई उपनगर के पालक मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने सोमवार को पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। लोढ़ा ने आरोप लगाया कि एक धर्म विशेष द्वारा युवतियों को लव जिहाद का शिकार बनाया जा रहा है। उन्होंने पुलिस को २४ घंटे का अल्टीमेटम दिया कि अली के और भी साथियों को पकड़ा जाए नहीं अन्यथा भाजपा आंदोलन करेगी।

टैटू से हुई शिनाख्त

उरण में सैर पर निकले लोगों ने पुलिस को दुर्गंध की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। उरण पुलिस को शव का विवरण 19 अप्रैल को मानखुर्द से गुमशुदा युवती से मेल खाती मिली। जिसके बाद मानखुर्द से युवती के परिजनों को बुलाया गया। युवती के परिजनों ने कपड़े, चांदी के आभूषण, दाहिनी कलाई पर मराठी में टैटू तथा बाएं अंगूठे पर टैटू देखकर शिनाख्त की।

Tags:    

Similar News