दोटूक: मोदी अब कितने भी दरवाजे मेरे लिए खोलें, मैं कभी वापस नहीं आऊंगा -उद्धव ठाकरे

  • राज्य में भाजपा की हो गई दयनीय हालत
  • फडणवीस ने पूछा - पवार ने सूरज को देखकर शपथ ली थी उसका क्या हुआ

Tejinder Singh
Update: 2024-05-05 16:41 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में तीसरे चरण के चुनाव के आखिरी दिन राज्य के प्रमुख नेताओं की रैलियों का रेला देखने को मिला। शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अलीबाग में उम्मीदवार अनंत गीते की सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मेरे बारे में जो बयान दिया था दरअसल मुझे उनकी सुरक्षा की जरूरत नहीं है। राज्य की जनता मेरे लिए सबसे बड़ा सुरक्षा कवच है। ठाकरे ने कहा कि उन्हें पता नहीं है कि अचानक प्रधानमंत्री को मेरी सुरक्षा की चिंता कैसे होने लगी है? ठाकरे ने कहा कि पार्टी चुराने वाली भाजपा की काफी दयनीय हालत हो गई है। ठाकरे ने मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि अब चाहे आप कितने भी दरवाजे मेरे लिए खोलो, मैं कभी आपके साथ नहीं आऊंगा।

राज्य में भाजपा की हो गई दयनीय हालत

ठाकरे ने कहा कि राजनीति में भी अब आईपीएल जैसी बोली लगने लगी है। जो खिलाड़ी आज यहां होता है, वह कल दूसरी टीम में चला जाता है। ऐसा ही अब राजनीति में भी हो रहा है। उन्होंने कहा कि जब मैं अस्पताल में था तो हमारे गद्दारों से कौन मोलभाव कर रहा था, इसकी जानकारी राज्य की पूरी जनता को है। लेकिन अब राज्य की जनता ब्याज सहित कर्ज लौटाने जा रही है। ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह महाराष्ट्र में घूम रहे हैं, लेकिन रायगडवासी चक्रवातों का सामना करते आए हैं। अब इस (मोदी और शाह) तूफान से नहीं डरेंगे।

पवार ने सूरज को देखकर शपथ ली थी उसका क्या हुआ: फडणवीस

राज्य में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने राकांपा (शरद) अध्यक्ष शरद पवार पर निशाना साधा। फडणवीस ने कहा कि शरद पवार ने सातारा में सूरज को देखकर शपथ ली थी कि वह माढा में सिंचाई की समस्या का समाधान करेंगे। लेकिन उनकी शपथ का क्या हुआ? उन्होंने कहा कि रणजीतसिंह नाईक-निंबालकर को पिछले कई दिनों से रोकने का काम जारी है लेकिन देश-विदेश का कोई भी नेता उन्हें नहीं रोक सकता। फडणवीस ने कहा कि देश में दोबारा मोदी सरकार आने के बाद सातारा में किसानों की स्थिति को सुधारा जाएगा। फडणवीस चुनाव प्रचार की समय सीमा से एक मिनट पहले यानी शाम 5:59 बजे तक प्रचार करते रहे।

Tags:    

Similar News