तंज: एक बार मैंने देखा था साहेब के केबिन में तीन लोग पैसे गिन रहे थे- नारायण राणे

  • केंद्रीय मंत्री और सिंधुदुर्ग-रत्नागिरी से भाजपा के उम्मीदवार नारायण राणे
  • नारायण राणे का निशाना
  • बोले - मैंने देखा था साहेब के केबिन में तीन लोग पैसे गिन रहे थे

Tejinder Singh
Update: 2024-05-06 13:53 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई. केंद्रीय मंत्री और सिंधुदुर्ग-रत्नागिरी से भाजपा के उम्मीदवार नारायण राणे ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं शिवसेना (उद्धव) पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे पर जोरदार निशाना साधा है। रविवार को तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राणे ने ठाकरे की आलोचना करते हुए कहा कि उद्धव को खोखे (करोड़) के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। राणे ने कहा कि क्या उन्होंने कभी खोखे नहीं लिए? मातोश्री का एक किस्सा बताते हुए राणे ने कहा कि मैंने चुनाव के समय में बालासाहेब ठाकरे की केबिन में एक दिन तीन लोगों को पैसे गिनते हुए देखा था। ऐसे में ठाकरे को खोखे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है।

राणे ने कहा कि एक बार मैं शाम साढ़े सात बजे मातोश्री गया था। जैसे ही मैं साहेब (बालासाहेब) के केबिन में पहुंचा तो मैंने देखा कि तीन लोग बैग में भरे पैसे गिन रहे थे। मैंने इस बारे में साहेब को जानकारी भी दी थी। राणे ने ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि पैसे लेकर उम्मीदवारी देना आपका काम नहीं है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे हमें दफनाने की भाषा बोलते हैं, लेकिन हम काम करने वाले लोग हैं। हम सिर्फ बातें ही नहीं करते।

राणे ने कहा कि मेरे एक फोन पर राज ठाकरे कोंकण आ गए। राज ठाकरे वचन देने वाले व्यक्ति हैं। यही अंतर राज ठाकरे और उद्धव ठाकरे में है। उद्धव पर निशाना साधते हुए राणे ने कहा कि एक तरफ कोरोना काल में मोदी मुफ्त में अनाज दे रहे थे, वहीं उद्धव वैक्सीन में भी कमीशन मांग रहे थे। उन्होंने कहा कि कोंकण की समस्याओं को हल करना उनका पहला उद्देश्य है। सिंधुदुर्ग में हवाई अड्डा बनना उनकी पहल का ही नतीजा है। हालांकि कुछ लोग अब उसका श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News