भायंदर: केंद्र से एक भी पैसा नहीं ला पाए विचारे महानगरपालिका के कामों का लिया श्रेय

  • शिवसेना (शिंदे) प्रत्याशी म्हस्के का आरोप
  • महाविकास आघाडी के प्रत्याशी राजन विचारे पर निशाना

Tejinder Singh
Update: 2024-05-06 14:31 GMT

डिजिटल डेस्क, भायंदर। ठाणे लोकसभा सीट से शिवसेना (शिंदे), भाजपा, राकांपा (अजित), रिपा महायुक्ति के उम्मीदवार नरेश म्हस्के शनिवार रात मीरा-भायंदर के पत्रकारों से पहली बार मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने महाविकास आघाडी के प्रत्याशी राजन विचारे पर निशाना साधा। आरोप लगाया कि वे एक असफल सांसद रहे हैं। 10 वर्ष में केंद्र सरकार से एक भी पैसा नहीं लाए। सिर्फ महानगरपालिका के कामों का श्रेय लेने का काम किया। उन्होंने कहा कि राजन विचारे, शिवसेना-बीभाजपा, रिपा की बदौलत दो बार जीते हैं। अब इन दोनों दल के नेता हमारे साथ हैं। इसलिए इस बार उनका घर बैठना तय है। म्हस्के ने वादा किया कि वह मीरा-भायंदर को अपना शहर मानकर विकास काम करेंगे। केंद्र सरकार से निधि लाकर स्मार्ट सिटी में बदलने की कोशिश करेंगे।

विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा कि सहयोगी दलों के नेताओं के साथ रायशुमारी कर उन्होंने मीरा-भायंदर के विकास कामों की सूची और खाका तैयार किया है। उन्होंने बताया कि मीरा-भायंदर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की दो अलग-अलग सभाएं होंगी। सरनाईक ने कहा कि हर कैंडिडेट पहली बार नया ही होता है। लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने रखकर मतदान करेंगे। अब की बार 400 पार का लक्ष्य पूरा कर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विधायक गीता जैन, भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रमुख एडवोकेट रवि व्यास, ठाणे विभाग महासचिव हेमंत म्हात्रे, मनसे नेता अरुण कदम, आरपीआई अध्यक्ष देवेंद्र शेलेकर आदि मौजूद थे, जबकि भाजपा जिला अध्यक्ष किशोर शर्मा और पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता अनुपस्थित रहे। सरनाईक ने कहा कि निजीकारण से दोनों नेता नहीं आ सके। महायुति में कोई नाराजगी नहीं है।

Tags:    

Similar News