आरोप: नवाब मलिक पर फडणवीस की भूमिका साहसी : बावनकुले

देशद्राेही को समर्थन का आरोप

Anita Peddulwar
Update: 2023-12-09 05:30 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तथा विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने राकांपा विधायक नवाब मलिक पर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की भूमिका का समर्थन कर उसे साहसी कदम बताया। उन्होंने कहा कि मलिक पर देशद्राेही को समर्थन का आरोप है। उसके विरोध में फडणवीस ने भूमिका ली है। मलिक के व्यक्तिगत राजनीति से उसका कोई संबंध नहीं है। भाजपा का पूरा कैडर फडणवीस के साथ मजबूती से खड़ा है। विधानसभा परिवार में प्रसार माध्यमों के प्रतिनिधि के साथ बानवकुले ने संवाद साधा।

जनता की भावना का आदर करेंगे : उन्होंने कहा कि सभी नेताओं पर कोई न कोई आरोप है। नवाब मलिक पर लगा आरोप देशद्रोह से संबंधित है। इस मामले में उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी। स्वास्थ्य के कारण से फिलहाल जमानत पर हैं। उन्हें आरोपों से मुक्ति नहीं मिली है। अदालत उन्हें आरोपों से मुक्त करने पर सत्ता में सहभागी करने में भाजपा को कोई आपत्ति नहीं है। देशहित के मुद्दे पर महायुति किसी तरह का समझौता नहीं कर सकती। अजित पवार काफी सुलझे हुए नेता हैं। फडणवीस और राज्य की 14 करोड़ जनता की भावना का आदर करेंगे, यह अपेक्षा है। बता दें कि फडणवीस ने अजीत पवार को चिट्ठी भेजकर नवाब मलिक को सत्तापक्ष से अलग रखने का सुझाव दिया।

सीटों के बंटवारे पर फैसला नहीं : ठाणे की एक सीट पर शिंदे गुट ने दावा किया। इस मुद्दे पर एक सवाल के जवाब में बावनकुले ने कहा कि अभी सीटों के बंटवारे पर फैसला नहीं हुआ है। पार्टी के वरिष्ठ समय आने पर उचित फैसला लेंगे। जिस सीट पर जिस पार्टी का कब्जा है, वह सीट उसी के खाते में रहेगी। चुनाव जीतना महायुति का लक्ष्य है। 51 फीसदी वोट महायुति के उम्मीदवार के पक्ष में पड़ने चाहिए, इस दृष्टि से सभी घटक दल मिलकर काम करेंगे। महाराष्ट्र में लोकसभा की 45 से अधिक सीट पर जीत मिलने का उन्होंने दावा किया।

Tags:    

Similar News