नागपुर: नीट छात्रा ने उड़ानपुल से कूदकर की आत्महत्या, कम अंक मिलने से परेशान

  • कम अंक मिलने से परेशान थी
  • उड़ानपुल से कूदकर की आत्महत्या

Tejinder Singh
Update: 2024-05-06 15:01 GMT

डिजिटल डेस्क, बुटीबोरी. नीट परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा नीलिमा अखिलेश शाहू (19) म्हाडा कॉलोनी, बुटीबोरी निवासी ने शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात करीब 1.30 से 2 बजे के दौरान बुटीबोरी मुख्य चौक के उड़ान पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार, नीलिमा ने गत वर्ष भी नीट की एग्जाम दी थी। कम अंक मिलने के बाद दोबारा तैयारी कर रही थी। नीलिमा की बड़ी बहन अंकिता आर्किटेक इंजीनियरिंग में अध्ययनरत है।

पिता निजी कंपनी में कार्यरत हैं, जबकि मां गृहिणी है। बताया जा रहा है कि, रविवार 5 मई को नीलिमा की परीक्षा थी। परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। रात करीब 1.30 से 2 बजे के दौरान नीलिमा घर से करीब 1 किमी दूर मुख्य चौक के उड़ान पुल पर पहुंची और कूद गई। उड़ान पुल से किसी युवती के गिरने की सूचना मिलते ही बुटीबोरी पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसे बुटीबोरी के निजी अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक जांच में ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पंचनामा करने के बाद मृतक की शिनाख्त नीलिमा शाहू (19) के रूप में हुई। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद माता-पिता अस्पताल पहुंचे। मृतक नीलिमा शाहू होने की पुष्टि के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। 

आत्महत्या या अनहोनी का शिकार

नीलिमा उड़ान पुल से नीचे कमर के बल गिरी। सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट और पैर पर हल्की खरोंच है। नीलिमा की आत्महत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चा बनी हुई है। हालांकि नीलिमा ने आत्महत्या की या किसी हादसे का शिकार हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा।

Tags:    

Similar News