मनोरंजन: सिन्धी फिल्म सिमरन को लोगों ने खूब पसंद किया , टिकट खरीद कर फिल्म देखने पहुंचे दर्शक

सिन्धी फिल्म सिमरन को लोगों ने खूब पसंद किया , टिकट खरीद कर फिल्म देखने पहुंचे दर्शक
  • सिन्धी भाषा के प्रसार-प्रचार के लिए बेहतरीन प्रयास
  • फिल्म में विधवा विवाह को एक बेहतरीन तरीके से पेश किया
  • समाज में बढ़ती तलाक़ की समस्या भी रखी सामने

डिजिटल डेस्क नागपुर। सिन्धी भाषा के प्रसार-प्रचार के लिए सिन्धी फिल्म "सिमरन " को लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म में एक लड़की की कहानी है,जो अपनी महत्वकांक्षा में इतनी डूब जाती है कि परिवार के मूल्यों को भूल जाती है । भौतिक उन्नति करने के बाद भी उसे सुख-शांति नहीं मिलती,जब वो लौट कर परिवार में आना चाहती है तब तक देर हो चुकी होती है। तब वो कहती है कि यदि आपने किसी का दिल दुखाया है, या आपके किसी कर्म से दूसरे को तकलीफ़ पहुंची है तो तुरंत माफ़ी मांग ले,क्योंकि कल हम हों या न हों।

फिल्म में विधवा विवाह को एक बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है। समाज में बढ़ती तलाक़ की समस्या के प्रति भी सचेत किया गया है। समय रहते बुजुर्गों की सेवा के लिए प्रेरित किया गया है । इस फिल्म से टिकट खरीद कर सिंधी फिल्म देखने का दौर शुरू हुआ है । जो अब तक स्पांसर फ्री टिकट्स पर चलता था। समाजिक प्रेरणा से ओत-प्रोत फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

फिल्म की शूटिंग अमेरिका,कश्मीर व् मुंबई में की गई है । फिल्म में भारत सुंदरी व् सेलेब्रिटी एंकर सिमरन आहूजा ने मुख्य भूमिका निभाई है । उनके साथ राजेश पुरी, गुड्डी मारुती, साधना सिंह, अरमान ताहिल, जीतू वज़ीरानी की महत्वपूर्ण भूमिका है। इस फ़िल्म का प्रदर्शन नागपुर के आइनॉक्स सिनेमा जसवंत तुली मॉल में भी किया गया। उक्त जानकारी निर्माता- निर्देशक व लेखक आनंद मनवानी ने दी है।


Created On :   4 May 2024 11:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story