टिप्पणी: पराजय का भय, चुनाव की नहीं कर रहे घोषणा

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव घोषित किए गए हैं, लेकिन महाराष्ट्र में नहीं

Anita Peddulwar
Update: 2023-10-10 06:41 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शिवसेना उद्धव गुट के नेता आदित्य ठाकरे ने कहा है कि सरकार को राज्य में पराजय का भय है। इसी कारण से वह चुनाव नहीं करा रही है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव घोषित किए गए हैं, लेकिन महाराष्ट्र में लोकसभा की दो रिक्त सीटों के चुनाव का विचार तक नहीं किया जा रहा है। महानगरपालिका, जिलापरिषद के चुनाव भी घोषित नहीं किए जा रहे हैं।

सत्ता के लिए धोखा : सोमवार को विमानतल पर ठाकरे ने पत्रकारों से चर्चा की। ठाकरे के साथ विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे, वरिष्ठ नेता विनायक राऊत भी थे। ठाकरे ने देश में सत्ता परिवर्तन का भरोसा जताते हुए उन्होंने कहा-जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया। चंद्रपुर लोकसभा के सदस्य बालू धानोरकर व पुणे लोकसभा के सदस्य गिरीश बापट की मृत्यु हो गई है। ठाकरे ने इन क्षेत्रों का उल्लेख करते हुए कहा कि राज्य में लोकसभा के उपचुनाव के बारे में भी विचार नहीं किया जा सकता है।

राऊत से मिले : आदित्य ठाकरे ने पूर्व पालकमंत्री नितीन राऊत के बेझनबाग स्थित आवास पर पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। शिवसेना के महानगर संपर्क प्रमुख दुष्यंत चतुर्वेदी, महानगर प्रमुख प्रमोद मानमोडे, महानगर प्रमुख किशोर कुमेरिया, शहर प्रमुख िनतीन तिवारी, आशीष हाडगे, मुन्ना तिवारी, प्रीतम कापसे सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News