जगतुंग झील में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हादसा जगतुंग झील में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Tejinder Singh
Update: 2022-08-21 15:15 GMT
जगतुंग झील में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, कंधार। जगतुंग झील में डूबने से 5 लोगों की मौत हो गई है। विशेष बात यह है की, पांचों लोग एक ही परिवार के हैं। उनमें से दो सगे भाई हैं और अन्य तीन चचेरे भाई हैं। नांदेड़ शहर के खुदबई नगर से दो परिवार कंधार में दरगाह दर्शन के लिए गए थे। झील में पांच लोग तैरने गए, लेकिन उन्हें पानी का अंदाज नहीं आने के कारण पांचों डूब गए। सभी की उम्र 15 से 45 साल के बीच है।

मृतकों के नाम - मोहम्मद विखार आयु 23, मोहम्मद साद मोहम्मद शफीउद्दीन आयु 15, सय्यद सोहेल सय्यद वाहिद आयु 20, मोहम्मद शफीउद्दीन मोहम्मद गफ्फार आयु 45, सय्यद नवीद सय्यद वाहिद आयु 15 ऐसे मृतकों के नाम है। ये सभी युवक खुदबई नगर नांदेड़ के रहने वाले हैं।

क्या हुआ 

नांदेड़ के खुदबाई नगर से दो परिवार कंधार में गए थे। उन्होंने वहां दरगाह दर्शन किया। इस दरगाह के अंदर छोटे बच्चे और महिलाएं थीं। परिवार के छोटे बच्चे पूल में तैरने चले गए। लेकिन, पानी की कोई अंदाज नहीं आया, जिसके चलते उसकी डूबने से मौत हो गई। पांच लोगों के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस को सूचना दी गई। शवों को पानी से बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए कंधार के एक अस्पताल में भेज दिया गया है। इस दौरान काफी लोग जमा हो गए थे। ये युवक दो परिवारों से थे। परिवार के कमानेवाले पुरुष के जाने से परिवार में मायूसी का माहौल है। अगर यह लोग पानी में तैरने नहीं जाते तो बात कुछ और होती।

Tags:    

Similar News