घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Anita Peddulwar
Update: 2018-05-04 09:16 GMT
घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,गोंदिया। रेप करने वालों के खिलाफ कड़े कानून बनने के बावजूद रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन घटनाएं सामने आ रही है। गोंदिया जिले के एक गांव में ऐसी ही एक घटना सामने आई जिसमें पेड़ की छांव में खेल रही 6 वर्षीय मासूम को एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।  घटना गोरेगांव पुलिस थानांतर्गत आने वाले ग्राम गिधाड़ी में  घटित हुई । पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी का नाम गिधाड़ी निवासी रामेश्वर ठाकरे  बताया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
मौका पाकर उठा ले गया
उल्लेखनीय है कि इन दिनों स्कूलों में गर्मी की छुटि्टयां लगी हुई है।  सभी सरकारी स्कूलों मेें ग्रीष्म कालीन छुट्टियों के चलते  गांव में अक्सर छोटे बच्चे पेड़ों की छांव में खेलते रहते हैं।  गिधाड़ी में एक 6 वर्षीय बालिका आम के वृक्ष के नीचे  खेल रही थी। जिस पर रामेश्वर ठाकरे की नजर पड़ी तो रामेश्वर के अंदर हवस जाग उठा और उसने मौका पाकर उस बालिका का मुंह  दबाया  और  उसे अपने घर उठाकर ले गया। बालिका चिल्लाती इसके पहले उसने उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। डरी सहमी बालिका के मुंह से आवाज भी नहीं निकल पा रही थी। आरोपी ने  उसके साथ जोर-जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया।

आरोपी ने बालिका को इस घटना की जानकारी किसी को देने पर  जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की हालत बहुत खराब थी। जब वह घर पहुंची तो परिवार वाले घबरा गए और बालिका से पूछा तो उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिस पर परिजनों ने इस मामले की शिकायत गोरेगांव पुलिस थाने में कर दी।  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376(2), 506, भादंवि की सहायक धारा बाललैंगिक अत्याचार प्रतिबंधक कानून के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा है। बता दें कि गिधाड़ी गांव गोरेगांव पुलिस थानांतर्गत आता है।

Similar News