दुर्घटना: तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, महिला घायल

छिंदवाड़ा दुर्घटना: तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, महिला घायल

Ankita Rai
Update: 2022-08-18 12:07 GMT
दुर्घटना: तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, महिला घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा । चौरई के ग्राम मरकाहांडी में बुधवार दोपहर एक बड़ा हादसा टल गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक घर में जा घुसा। ट्रक की चपेट में आई एक बुजुर्ग महिला को चोट आई है। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट की। दुर्घटना और हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश देकर मामला शांत कराया। पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर छिंदवाड़ा से चौरई की ओर जा रहा एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ग्राम मरकाहांडी में अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसा। हादसे में ६० वर्षीय मीराबाई यादव को चोट आई है। घायल को इलाज के लिए चौरई अस्पताल ले जाया गया। वहीं गांव के बीच तेज रफ्तार और लापरवाही से ट्रक चलाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक के साथ मारपीट की। हादसे और विवाद की सूचना पर चौरई पुलिस मौके पर पहुंची थी। समझाइश के बाद मामला शांत कराया गया।  
दुर्घटना में घायल युवक की मौत, दो गंभीर: अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मंगलवार को चांदामेटा निवासी २५ वर्षीय राजा पिता सुरेश नवरेती, अक्कू उईके और आकाश धुर्वे बाइक से उमरेठ की ओर जा रहे थे। रास्ते में तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवकों को गंभीर चोट आई थी। राजा की हालत गंभीर होने पर उसे परासिया अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया। इलाज के दौरान युवक की बुधवार को मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है।
कन्हान नदी में बहे मजदूर की तलाश जारी
सौंसर। लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के कन्हान नदी को पार करते वक्त मंगलवार शाम को एक मजदूर पानी के तेज बहाव में बह गया था। मजदूर की तलाश में पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने बुधवार को रेस्क्यू शुरू किया था। देर शाम तक मजदूर का पता नहीं लगा है। पुलिस गुरुवार को दोबारा रेस्क्यू शुरू करेगी। पुलिस ने बताया कि माथनी निवासी ४९ वर्षीय राजेन्द्र पिता बदन ङ्क्षसह राव मंगलवार शाम को मजदूर कर गांव लौट रहा था। बारिश के चलते कन्हान नदी उफान पर थी। नदी पार करते वक्त राजेन्द्र पानी के तेज बहाव में बह गया। बुधवार को रेस्क्यू टीम ने घटना स्थल से तीन किमी दूर तक राजेन्द्र की तलाश की, लेकिन राजेन्द्र का कोई सुराग नहीं लगा। रेस्क्यू टीम गुरुवार को दोबारा रेस्क्यू शुरू करेगी।

Tags:    

Similar News