महज 800 रुपए के लिए भाई ने की थी हत्या, अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश

महज 800 रुपए के लिए भाई ने की थी हत्या, अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-02 13:58 GMT
महज 800 रुपए के लिए भाई ने की थी हत्या, अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश

डिजिटल डेस्क, नरसिंहपुर। जिले के थाना सांईखेड़ा अंतर्गत 28 फरवरी को ग्राम झिरियामाता में हुई युवक की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। युवक की हत्या उसके भाई ने 800 रुपए के लेनदेन के विवाद को लेकर की थी। यह जानकारी एएसपी राजेश तिवारी ने देते हुए बताया कि ग्राम झिरियामाता निवासी पल्लू उर्फ यशपाल लोधी का शव गांव में ही गेहूं के खेत में मिला था। इस संबंध में विवेचना के दौरान पतासाजी में ज्ञात हुआ है कि मृतक का उसके बड़े भाई से विवाद हुआ था। मृतक के बड़े भाई ओंकार लोधी से पूछताछ की तो उसने हत्या करना स्वीकार किया और बताया कि उसने भाई की गला घोंटकर हत्या कर की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

सवा लाख रुपए की स्मैक सहित आरोपी गिरफ्तार
ग्राम बिलगुवां तिगड्डा एनएच 12 रोड पर अवैध मादक पदार्थ स्मैक बेंचने की फिराक में खड़े एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हमीद मुसलमान पिता सुभान मुसलमान उम्र 50 साल निवासी तेन्दूखेड़ा को पकड़ा। जिसके पास से 12 ग्राम स्मैक बरामद किया गया जिसका बाजार मूल्य लगभग 1 लाख 20 हजार रुपए बताया गया है। करेली थाना में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 87/2019 धारा 8/21/29 एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया गया।

जिले में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गुरकरन सिंह के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी के मार्गदर्शन में कार्रवाई के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया गया। एएसपी श्री तिवारी ने बताया कि आरोपी हमीद मुसलमान को वर्ष 2018 में जहरीली शराब के व्यापार करने के मामले में भी गिरफ्तार किया गया था।

मोबाइल चोर पकड़ाया
गोटेगांव थाना अंतर्गत 5 फरवरी को हुई मोबाईल दुकान में चोरी की घटना के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी भैयालाल पटैल पिता चतुर सिंह पटैल निवासी ग्राम गुदरई थाना ठेमी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे चोरी गए 6 मोबाईल कीमती 65 हजार रूपये एवं घटना में प्रयुक्त लोहे की राड बरामद की गयी। हालांकि घटना में चोरी हुए 8 मोबाइल में से 2 मोबाइल किसी स्थान पर गिरने की बात आरोपी ने बताई है।

 

Similar News