बाइक सवार महिला-पुरूष को बचाने के प्रयास में पलटी बस

 बाइक सवार महिला-पुरूष को बचाने के प्रयास में पलटी बस

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-01 12:35 GMT
 बाइक सवार महिला-पुरूष को बचाने के प्रयास में पलटी बस

हादसे में चार महिलाओं सहित पांच घायल, गंभीर रूप से घायल बाइक सवारों को पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती
डिजिटल डेस्क सिंगरौली(वैढऩ)।
जियावन थाना अंर्तगत झोखों में अचानक सामने आये बाइक सवार महिला पुरूष को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हुई बस सड़क किनारे पलट गई। उधर बाइक सवार महिला पुलिस बस में टकरा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार हेतु नजदीकी शासकीय अस्पताल बहेरी में भी भर्ती कराया गया है। जहां पर दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने सीधी हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। घटना सोमवार की सुबह 10 बजे उस समय हुई जब परिहार बस क्रमांक एमपी 50 पी 2025 वैढऩ से सीधी जा रही थी। झोखो में अचानक बस के आगे बाइक सामने आ गई। जिसे बचाने के प्रयास में चालक ने बस को सड़क के किनारे ले गया। जिससे बस का पहिया सड़क किनारे उतरने से बस पलट गई। उधर तेज रफ्तार बाइक बस में जा टकराई। जिससे बाइक पर सवार महिला व पुरूष सड़क पर घिसटते हुए दूर से गिरे। बस पलटते ही सवारियों में हड़कंप मच गया। सवारियों की चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। किसी तरह सवारियों को बस से बाहर निकाला गया। 
घायलों को भेजा अस्पताल
टीआई नेहरू सिंह खंडाते के नेतृत्व में सूचना पर पहुंची जियावन थाना पुलिस ने घायलों को तत्काल नजदीकी बहेरी स्वास्थ्य केंद्र में भेजा। श्री खंडाते ने बताया कि बाइक पर केवल एमएम 12 डीजे लिखा हुआ है। सवार महिला पुलिस गंभीर रूप से घायल है। बोलने की स्थिति में न होने के कारण हादसा के बारे में पूछताछ नहीं की गई है। अभी यह भी जानकारी नहीं हो पाई है कि घायल कौन और कहां से आ रहे थे? केवल बस में सवार घायल महिलाओं का विवरण तैयार कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
तहरीर मिलने पर होगी जांच
पुलिस की प्राथमिक जांच में यह पता चल पाया है कि बाइक सवार बस के सामने अचानक आ गये थे। आगे की कार्रवाई बाइक सवारों के स्वस्थ्य होने व उनके द्वारा तहरीर दिये जाने के बाद किया जाएगा। फिलहाल पुलिस उनक स्वस्थ्य होने व पुलिस के समक्ष उपस्थित होने का इंतजार करेगी।
 

Tags:    

Similar News