बाइक सवार भाई बहन को रोककर पांच बदमाशों ने लूट कर की मारपीट

दमोह बाइक सवार भाई बहन को रोककर पांच बदमाशों ने लूट कर की मारपीट

Safal Upadhyay
Update: 2023-04-04 07:54 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,दमोह। जिले के हटा अनुविभाग के रजपुरा थाना अन्तटर्गत जांगूपुरा मार्ग पर छतरपुर से लौट रहे भाई बहिन को रोककर एक महिला सहित पांच आरोपियों ने मारपीट करते हुए लूट की और उसके बाद जैसे ही भाई बेहोश हुआ तो आरोपी युवती को जंगल में ले गए और दुष्कर्म किया। वारदात सामने आने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में अज्ञात आरोपियों पर प्रकरण दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार सोमवार की रात एक 23 वर्षीय युवती अपने भाई के साथ बाइक से छतरपुर से अपने गांव जा रही थी, तभी  पांच अज्ञात आरोपितों ने दो बाइक बीच सड़क पर खड़ी कर उनका रास्ता रोक लिया। आरोपितों में एक महिला भी शामिल थी और एक आरोपित धारदार हथियार लेकर खड़ा था। इसके बाद युवती के पास से सोने की चैन, कंगन सहित अन्य ज्वेलरी और 3500 रुपये व एक मोबाइल लूट लिया। साथ ही युवती के भाई के साथ मारपीट की गई। जिससे वह बेहोश हो गया। बाद में पीड़िता को आरोपित महिला व उसके  साथी जंगल में ले गए। आरोपियों में से एक आरोपी ने दुष्कर्म किया। जिसमे अन्य ने मदद की। उसके बाद आरोपित जंगल में भाग गए।

पीड़िता ने परिजनों को सूचित किया और रजपुरा थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर धारा 395,376,366,341,323,506 के तहत मामला दर्ज किया है और घटना क्रम के बाद से थाना प्रभारी राजीव पुरोहित व पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। 

चर्चा है की क्षेत्र में बदमाशो का गिरोह सक्रिय है जो इस तरह से लूट सहित अन्य वारदातो को अंजाम दे रहा है, एसडीओपी वीरेन्द्र  बहादुर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर रजपुरा थाना में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। आरोपियों के साथ एक महिला का होना भी बताया जा रहा है। पुलिस साक्ष्यं एकत्र कर रही है। पुलिस मौके पर है और पीड़िता को जिला चिकित्सायलय एमएलसी के लिए भेजा गया है।

 

Tags:    

Similar News