स्कोप इंजीनियरिंग महाविद्यालय में रोजगार मेले का भव्य आयोजन 13 सितंबर को

रोजगार मेला स्कोप इंजीनियरिंग महाविद्यालय में रोजगार मेले का भव्य आयोजन 13 सितंबर को

Bhaskar Hindi
Update: 2022-09-10 13:36 GMT
स्कोप इंजीनियरिंग महाविद्यालय में रोजगार मेले का भव्य आयोजन 13 सितंबर को

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल शहर के स्कोप कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में आगामी मंगलवार (13 सितंबर 2022) को एक रोजगार मेला का भव्य आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन स्कोप ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के द्वारा किया जा रहा है।

इस रोजगार मेले में भारत वर्ष व प्रदेश की प्रसिद्ध कम्पनियां हिस्सा ले रही हैं। इनमें टेक्नीकल फील्ड, ऑटोमोबाइल बैंकिंग, हेल्थकेयर, आई टी, मार्केटिंग, होटल, एवीऐशन, बीपीओ, एग्रीकल्चर, एजुकेशन, इंश्योरेंस, मेन्यूफेक्चरिंग, इत्यादि विभिन्न सेक्टर की लगभग 35 से अधिक कम्पनियां शामिल होंगी जो कि प्रतिभावान छात्र - छात्राओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगी।

इस मेले में लगभग 1000 से अधिक छात्र - छात्राओं के उपस्थित होने का अनुमान है। इस रोजगार मेले द्वारा संस्था तथा अन्य छात्र -छात्राएं लाभान्वित होंगे। कार्यक्रम में विभिन्न कम्पनियों के अलग- अलग स्टॉल होंगे जहां पर उन कम्पनियों के प्रतिनिधि तथा संस्था के वॉलेंटियर उपस्थित रहेगें। वॉलंटियर्स के माध्यम से आने वाले सभी छात्र - छात्राओं का रजिस्ट्रेशन करवाने तथा विभिन्न कोर्सेस से संबंधित करियर काउंसलिंग की सुविधा भी उपलब्ध होगी। इस दौरान छात्र - छात्राएं करियर गाइडेंस का लाभ ले सकेंगे और इससे जुड़ी अन्य सहायता भी प्राप्त कर पाएंगे।

रजिस्ट्रेशन के लिये क्यूआर कोड को मोबाइल से स्कैन करके ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को पूर्ण किया जा सकेगा। सभी छात्र - छात्राओं को साक्षात्कार में आसानी हो इसके लिये संस्था में जगह-जगह सूचना प्रदान करने की व्यवस्था भी की गई है।

Tags:    

Similar News