अमरावती में हुई हिंसा की साजिश थी पूर्व नियोजित

पालकमंत्री ठाकुर का दावा अमरावती में हुई हिंसा की साजिश थी पूर्व नियोजित

Tejinder Singh
Update: 2021-11-18 14:37 GMT
अमरावती में हुई हिंसा की साजिश थी पूर्व नियोजित

डिजिटल डेस्क, अमरावती। शहर में 12 व 13 नवंबर को हुई सांप्रदायिक हिंसा की घटना पूर्वनियोजित होने का दावा जिले की पालकमंत्री एड. यशोमती ठाकुर ने किया है। साथ ही  घटना के संबंध में भाजपा नेताओं द्वारा पुलिस के सामने आत्मसमर्पण भी करने की जानकारी उन्होंने दी। शहर में 12 व 13 नवंबर को हुई सांप्रदायिक हिंसा पूर्वनियोजित थी। इस तरह की जानकारी और रिपोर्ट नोडल एजेंसी रहे साइबर विभाग ने दी है।   साइबर विभाग द्वारा दी गई रिपोर्ट के मुताबिक 12 व 13 नवंबर को ‘अमरावती वाईलैंस’ इस हैशटैग का इस्तेमाल कर कुछ मिनट में ही 4 हजार ट्विट पोस्ट किए गए। यह सब करतूत पूर्व नियोजित साजिश कर करने का दावा उन्होंने किया है। 
 

वहीं राज्य के मंत्री नवाब मलिक व पालकमंत्री एड. यशोमती  ठाकुर द्वारा अमरावती शहर में हुई हिंसा को लेकर लगाए गए आरोपों पर पूर्व कृषिमंत्री डा. अनिल बोंडे ने पत्र-परिषद आयोजित कर  दोनों मंत्रियों को जवाब देते हुए कहा कि भाजपा सरकार के राज्य में कोई सांप्रदायिक हिंसा नहीं हुई। यदि शहर में पूर्व नियोजित हिंसा थी तो पालकमंत्री ने इस मामले में पहले से आवाज क्यों नहीं उठाई? 

पुलिस आयुक्त डा. आरती सिंह ने शहर में स्थिति सामान्य होती देख अब संचारबंदी में दिनोंदिन शिथिलता बरतते हुए समय बढ़ाना शुरू किया है। गुरुवार को सुबह 11 से शाम 5 बजे तक 6 घंटे की ढील दी गई।  

वहीं हिंसा के चलते निर्माण हुए तनावपूर्ण वातावरण के बाद शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशन में अब तक कुल 38 मामले दर्ज हुए हैं और गुरुवार तक गिरफ्तार आरोपियों की संख्या 250 हो गई है।

 

Tags:    

Similar News