बेलगाम बस ने बाइक में सवार पटवारी को उतारा मौत के घाट, एक और हादसे में दो भाईयों की मौत

बेलगाम बस ने बाइक में सवार पटवारी को उतारा मौत के घाट, एक और हादसे में दो भाईयों की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-28 17:38 GMT
बेलगाम बस ने बाइक में सवार पटवारी को उतारा मौत के घाट, एक और हादसे में दो भाईयों की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/परासिया। परासिया के न्यूटन चिखली बस्ती पंप हाउस के समीप बुधवार सुबह तेज रफ्तार भागती बेलगा बस ने बाइक में सवार पटवारी को मौत के घाट उतार दिया। बस के पहिए के नीचे आने से तामिया में पदस्थ पटवारी विजय रथिया की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि छिंदवाड़ा निवासी विजय कुमार रथिया बुधवार सुबह बाइक से तामिया जा रहे थे। न्यूटन चिखली पंप हाउस के समीप मयूर बस टायर के नीचे आ गए, जिसके कारण  उनकी मौके पर मौत हो गई। विजय रथिया जिला पटवारी संघ के उपाध्यक्ष थे। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  
 

चौरई हुआ था स्थानांतरण

पटवारी विजय रथिया का पिछले दिनों तामिया से चौरई स्थानांतरण हो चुका था। वे इसी सप्ताह तामिया से कार्यमुक्त होने वाले थे। वहीं पटवारी विजय रथिया ने वर्ष 2006 में राजस्व निरीक्षक की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली थी। उन्हें पदोन्नति का इंतजार था।
 

बाइक सवार दो भाईयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

पिपरिया के मंगलवारा थाना क्षेत्र के हथवास तिराहे पर  एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना का शिकार हुए युवक रिश्ते में चचेरे भाई है, जो मंडीदीप से तामिया अपने गांव लौट रहे थे। इनमें से एक युवक की ट्रक के टायर के नीचे आने से मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस संबंध में टीआई प्रवीण कुमरे ने बताया कि तामिया के ग्राम करणपिपरिया निवासी अनिल पिता विपतशाह धुर्वे (26) मंडीदीप में जेसीबी ऑपरेटर है। इसी जेसीबी में उसके चाचा का बेटा दीपेन्द्र पिता सुंदरलाल धुर्वे (22) कंडेक्टर था। दोनों भाई बुधवार को बाइक से मंडीदीप से तामिया लौट रहे थे। पिपरिया के हथवास तिराहे पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक चला रहे अनिल को गंभीर चोट आई है। वहीं पीछे बैठे दीपेन्द्र की टायर के नीचे आने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Tags:    

Similar News