हार्ट अटैक से इंदौर के व्यापारी की मौत, होटल के कमरे में मिला शव

हार्ट अटैक से इंदौर के व्यापारी की मौत, होटल के कमरे में मिला शव

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-09 12:16 GMT
हार्ट अटैक से इंदौर के व्यापारी की मौत, होटल के कमरे में मिला शव

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। होटल शिखर पैलेस में उस समय सनसनी फैल गई, जब इंदौर के एक व्यापारी का शव कमरे में मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही मृतक के परिजनों को भी उसके मरने की सूचना दी है। प्रथम दृष्टया पुलिस मान रही है कि व्यापारी की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
इस संबंध में विवेचना अधिकारी नरेश सिंह ने बताया कि इंदौर के व्यापारी मोरध्वज महीरे उम्र 43 वर्ष ने जबलपुर आने पर एक दिन के लिए रसल चौक स्थित शिखर पैलेस होटल में कमरा बुक किया था। शनिवार सुबह 9 बजे के लगभग उन्हे कमरा खाली करना था। रिसेप्शन से कर्मचारी ने चाय, नाश्ता के लिए रुम में सुबह 9 बजे के लगभग कॉल किया, लेकिन कोई जबाव नहीं मिला, कई बार कॉल करने के बाद जब फोन नही उठाया गया तो कर्मचारियों को संदेह हुआ और उन्होने कमरे में जाकर देखा तो मोरध्वज मृत हालत में पलंग पर पड़े मिले, जिसके बाद होटल में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। मृतक का शव मिलने से होटल में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त रही हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों को दी सूचना
सूचना पर पहुंची पुलिस ने रुम की जांच के बाद शव को बाहर निकलवाकर पूछताछ की, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचा दिया। मोरध्वज महीरे की मौत हार्ट अटैक से होना बताया जा रहा है। विवेचना अधिकारी की माने तो मृतक के पास दवाईयां मिली हैं, इसकेसाथ ही लाईट जल रही थी, तो वहीं टीवी चल रही थी। फिलहाल शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है और परिजनों को भी इसकी सूचना भेज दी गई। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है।

 

Similar News