विधायक विजय भांबले ने नगर परिषद कर्मी को पिटा

विधायक विजय भांबले ने नगर परिषद कर्मी को पिटा

Anita Peddulwar
Update: 2019-07-06 14:33 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, जिंतूर।  जिंतूर के विधायक विजय भांबले ने संपत्ति कर माफ करने की माँग को लेकर नगर परिषद के कर्मचारी की  पिटाई कर दी।  घटना 5 जुलाई को दोपहर में घटित हुई है। देर रात कर्मियों की शिकायत पर जिंतूर पुलिस थाने मे अपराधिक मामला दर्ज किया गया।  इस मामले की जानकारी इस प्रकार है कि, विधायक विजय भांबले ने स्थानीय एकलव्य विद्यालय का संपत्ति कर माफ करने के लिए न.प.टैक्स निरीक्षक दत्ताराव तलेकर को अपने घर बुला कर संपत्ति कर माफ करने संबंधी बातचीत की, जिस पर दत्ता तलेकर संपत्ति कर माफ करने को मना किया। विधायक विजय भांबले ने गुस्से में आकर दत्ता तलेकर की  पिटाई कर दी। घटना घटित होने के पश्चात तलेकर ने जिंतूर पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत देने का प्रयास किया। परंतु कुछ नगर पार्षद व कर्मियों ने शिकायत न देने के लिए अनुरोध किया। परंतु तलेकर ने शिकायत देने की ठानी । आखिरकार देर रात में विधायक विजय भांबले के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया गया। घटना की जानकारी शहर में फैलते ही नागरिको में मामले को लेकर   चर्चाओं का बाजार गर्म है। घटना के कारण पुलिस थाना परिसर में तनाव का माहौल बना रहा।  

दुर्घटना में 1 की मौत, 2 घायल

 जिले की शिरपुर तहसील के चोपड़ा-शिरपुर मार्ग पर थालनेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत तरडी गांव के बस स्टैंड के पास शनिवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे गुमटी के बाहर खड़े तीन लोगों को उड़ा दिया  जिसमें एक की मौत उपचार के दौरान ज़िला अस्पताल में हो गई जबकि अन्य तीन की हालत चिंताजनक बतायी जाती है। तीनों घायलों का इलाज हिरे मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल में चल रहा है। इस दौरान दुर्घटना में मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने चोपड़ा शिरपुर महामार्ग को जाम कर एक घंटे तक हो-हंगामा मचाया। 

जानकारी के अनुसार गुजरात से चोपड़ा की दिशा में प्रस्थान कर रहे ट्रक क्रमांक जीजे 06 ए वी 8625 तेज गति से तरडी ग्राम की सड़क पार कर रहा था। इसी बीच वाहन चालक के कब्जे से बेकाबू हो गया सड़क के किनारे स्थित गुमटी पर खड़े गोरख मणिराम पाटील (67), धनराज संतोष पाटील (53), निवृत्ति एकनाथ पाटील (52) एवं सुकदेव गिरधर पाटील (80) निवासी तरडी ता़ शिरपुर को अपनी चपेट में लेकर उड़ा दिया और सड़क के किनारे खड़ी दो मोटरसाइकिल और एक ऑटो रिक्शा अपे को जोरदार टक्कर मार दी जिससे तीनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए  इस में अपे रिक्शा पलटी हो गया । ग्रामीणों ने घायलों को तुरंत शिरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया।  अस्पताल में इलाज के बाद, अधिक गंभीर धनराज पाटिल, गोरख पाटिल, निवृत्ति पाटिल को आगे के उपचार के लिए धुलिया मेडिकल कॉलेज रेफर किया जहां पर उपचार के दौरान दोपहर के समय निवृत्ति एकनाथ पाटील ने दम तोड़ दिया। अन्य घायलों का उपचार जारी है।

 

Tags:    

Similar News