नौगांव - डायल-100 के देरी से पहुंचने के कारण तड़पकर हो गई युवक की मौत 

नौगांव - डायल-100 के देरी से पहुंचने के कारण तड़पकर हो गई युवक की मौत 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-04 08:10 GMT
नौगांव - डायल-100 के देरी से पहुंचने के कारण तड़पकर हो गई युवक की मौत 

डिजिटल डेस्क, नौगांव | मऊसहानियां के धुबेला स्थित ताप्ति मंदिर के पीछे एक युवक की दिनदहाड़े धारदार हथियारों से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर राह चलते लोगों ने ताप्ति मंदिर के पीछे एक युवक को खून से लथपथ तड़पता हुआ देखा। स्थानीय लोगों ने तत्काल ही पुलिस और डायल 100 को सूचना दी, लेकिन सूचना देने के एक घंटे बाद तक न तो पुलिस पहुंची और न डायल 100 की टीम, लिहाजा युवक की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। युवक के शरीर में धारदार हथियारों से किए गए कई वार दिखे, युवक की पहचान तुलइया अहिरवार पिता स्व. गुलजारी अहिरवार (उम्र 28 साल) के रूप में की गई है। 

परिजनों ने दो लोगों पर लगाया आरोप : युवक की हत्या होने के बाद काफी देर तक उसकी पहचान नहीं हो सकी। हालांकि बाद मंे पता चला कि युवक नयागांव निवासी है। उसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने पहचान करने के बाद आरोप लगाया कि तुलइया की हत्या की गई है, जिसमें गांव के दो लोगों पर परिजनों ने आरोप लगाया है। मृतक के भाई अमर का कहना है कि गांव के राजेंद्र विश्वकर्मा व विजय अहिरवार सुबह तुलइया को अपने साथ लेकर गए थे। परिजनों का कहना है कि तुलइया को फोरलेन सड़क में मुआवजा की राशि 8 से 10 लाख रुपए मिली थी। 

तो बच जाती युवक की जान : स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस समय युवक को जमीन पर तड़पता हुआ देखा गया था और पुलिस को सूचना दी गई थी, उस समय अगर पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो न केवल युवक की जान बच सकती थी।
डॉग स्क्वाॅड व फाॅरेंसिक टीम कर रही जांच : युवक की हत्या की जानकारी जब एसपी सचिन शर्मा को लगी तो उन्होंने तत्काल ही मौके पर डॉक स्क्वाॅड व फाॅरेंसिक टीम को मौके पर भेजकर बारीकी से घटनास्थल की जांच करवाई। बताया जा रहा है कि युवक के शरीर में गंभीर चोटें थीं।

तिंदनी गांव के युवक के पास मिला मोबाइल
घटनास्थल पर युवक का मोबाइल न होने पर पुलिस ने जब मोबाइल की जांच शुरू की तो वह तिंदनी गांव निवासी एक युवक की गाड़ी में मिला। पुलिस ने उस युवक को हिरासत में लिया है, जिसकी गाड़ी में मोबाइल मिला है। संदेह जाहिर किया जा रहा है कि युवक की हत्या में तीन से चार लोग शामिल थे। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर संदेहियों से पूछताछ कर रही है। 

पूछताछ जारी
इस मामले में नौगांव थाना प्रभारी केके खनेजा का कहना है कि दो युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, एक संदेही और शामिल है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News