न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पैकेज तैयार, डीजे पर धूम मचाएगी रशियन टीम

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पैकेज तैयार, डीजे पर धूम मचाएगी रशियन टीम

Anita Peddulwar
Update: 2019-12-28 10:10 GMT
न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पैकेज तैयार, डीजे पर धूम मचाएगी रशियन टीम

डिजिटल डेस्क,नागपुर। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मनोरंजन केंद्रों के विशेष पैकेज तैयार हो गए हैं। ग्राहकों की मांंग के अनुरुप मैन्यू भी तैयार किए जा रहे हैं। मुंबई, बेंगलुरु से सेलिब्रिटिश भी आनेवाले हैं। इसके अलावा डीजे की धुन पर धूम मचाने के लिए विशेष पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। उसमें भी रशियन युवतियां डीजे टीम के साथ आनेवाली है। शहर के होटलों व पबों में सेलिब्रिशन के लिए एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है। साथ ही शहर के आसपास के होटलों, रिसोर्ट व फार्महाऊस में भी सेलिब्रेशन की तैयारी की जा रही है। 

डांस फ्लोअर तैयार

होटलों में डांस फ्लोअर को विशेष तौर से तैयार किया जा रहा है। संगीत रजनी कार्यक्रम के तहत गायक गायिकाओं के लाइव कार्यक्रम के अलाव समूह नृत्य का भी आयोजन होगा। शहर में 250 से अधिक परमिट रुम्स के होटल्स हैं। ओयो होटल रुम्स की भी सुविधाएं हैं। कुछ होटलों में केवल यंग कपल्स के लिए डांस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। वर्धा मार्ग के एक चर्चित होटल में एक व्यक्ति के लिए 12000 रुपये की इंट्री फीस रखी गई है। इसमें शाही भोजन के अलावा अनलिमिटेड शराब का आनंद लिया जा सकता है। शराब का नशा अधिक होने पर देर रात को होटल में ही ठहरना हो तो उसके लिए 7500 रुपये प्रतिव्यक्ति लगेंगे। मुंबई के डीजे एजी सिंग व डीजे नाइट का भी कार्यक्रम रखा गया है। खुले तौर पर बताया गया है कि पार्टी रात 8 बजे से 1.30 बजे तक चलेगी। लेकिन व्यक्तिगत तौर पर जानकारी दी जा रही है कि रात भर के लिए पार्टी है। रामदासपेठ, सीताबर्डी व धंतोली क्षेत्र के होटल व क्लब में पार्टी के लिए प्रति कपल 5000 रुपये चुकाने होंगे। बैनक्वेट हाल में 4 हजार रुपये चुकाने होंगे। 

ग्रुप पार्टी

ऐसे भी होटल व रेस्टारंट है जहां ग्रुप पार्टी का आयोजन किया गया है। इनमें प्रति कपल 8 हजार रुपये चुकाने होंगे। 8 लोगों के लिए 44 हजार, 12 लोगों के लिए 66 हजार , 16 लोगाें के लिए 88 हजार रुपये का विशेष पैकेज तैयार किया गया। इनमें 8-12 या 16 लोगों के ग्रुप ही रहेंगे। उनके अलावा किसी को आने नहीं दिया जाएगा। ग्रुप पार्टी की मांग पर लोकनृत्य की भी व्यवस्था की जा सकती है।

Tags:    

Similar News