धार्मिक स्थल हटाने गई मनपा की टीम पर हुआ पथराव, इलाके में तनाव 

धार्मिक स्थल हटाने गई मनपा की टीम पर हुआ पथराव, इलाके में तनाव 

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-16 17:16 GMT
धार्मिक स्थल हटाने गई मनपा की टीम पर हुआ पथराव, इलाके में तनाव 

डिजिटल डेस्क, नाशिक। पुराने शहर में उस वक्त तनाव की स्थिति बन गई, जब गुरुवार शाम साढ़े 7 बजे एक धार्मिक स्थल हटाने के लिए महानगर पालिका का अतिक्रमण विरोधी दस्ता पहुंचा। इस दौरान वहां मौजूद असमाजिकतत्वों ने पुलिस और प्रशासनिक टीम पर हमला कर दिया। हमले में घायल पुलिसकर्मी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ी।

पुलिस बल तैनात
इलाके में बढ़ता तनाव देखकर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। गौरतलब है कि कार्रवाई को लेकर दोपहर 3 बजे इलाके में पुलिस का कड़ा बंदोबस्त कर दिया गया था। लेकिन मनपा की कार्रवाई शाम सात बजे शुरू हुई। इस दौरान इलाके में भीड़ बढ़ती गई। जैसे ही जेसीबी आगे बढ़ी, भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। असमाजिक तत्वों ने वहां मौजूद वाहनों को नुक्सान पहुंचाना शुरु कर दिया। बाइक और दूसरे वाहनो की तोड़फोड़ की गई। काफी देर तक हंगामा चलता रहा।

कुछ इलाकों में डरे लोग

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने स्थिती को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले भी दागे गए। इलाके में कर्फ्यू जैसे हालात बने हैं। बताया जा रहा है कि शालिमार, कथड़ा, भद्रकाली, द्वारका, नानावली, अमृतधाम इलाकों में लोग डरे हुए हैं। इलाके में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त  हैं। हालात पर नजर रखी जा रही है। किसी तरह की अनहोनी से निपटने के लिए पुलिस तैयार है।

Similar News