राऊत का दावा : कंगना का ऑफिस तोड़ने से नाराज नहीं हैं पवार और सोनिया

राऊत का दावा : कंगना का ऑफिस तोड़ने से नाराज नहीं हैं पवार और सोनिया

Tejinder Singh
Update: 2020-09-10 12:52 GMT
राऊत का दावा : कंगना का ऑफिस तोड़ने से नाराज नहीं हैं पवार और सोनिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना सांसद व प्रवक्ता संजय राऊत ने दावा किया है कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत विवाद मामले को लेकर महाविकास आघाड़ी सरकार के सहयोगी दल राकांपा और कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व नाराज नहीं है। राऊत ने कहा कि कंगना विवाद पर राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोई नाराजगी व्यक्त नहीं की है। राऊत ने कहा कि हम कंगना मामले को भूल चुके हैं। 

गुरुवार को राऊत ने मुख्यमंत्री से मातोश्री में मुलाकात की। पत्रकारों से बातचीत में राऊत ने कहा कि मैंने कुछ कार्यक्रम के सिलसिले में मुख्यमंत्री से मुलाकात की है। राऊत ने दावा किया कि उनकी मुख्यमंत्री से कंगना विवाद पर कोई चर्चा नहीं हुई। राऊत ने कहा कि हमारे लिए कंगना का मामला खत्म हो गया है। हम इस मामले को भूल कर अपने दिन प्रतिदिन के काम में लग चुके हैं। कंगना मामले को लेकर कांग्रेस नेता सोनिया की ओर से मुख्यमंत्री को फोन कर नाराजगी जताने की खबरों पर राऊत ने कहा कि मीडिया के पास गलत जानकारी है।

इस तरह की अफवाह नहीं फैलानी चाहिए। राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी की ओर से कंगना के मामले को गंभीरता से लेने के सवाल पर राऊत ने कहा कि प्रदेश में हुए घटनाक्रम की जानकारी केंद्र सरकार को देना राज्यपाल का काम होता है। यदि राज्यपाल को लग रहा होगा कि यह बड़ा घटनाक्रम है, तो वे केंद्र सरकार को अपनी रिपोर्ट भेज सकते हैं। इससे पहले बुधवार को शिवसेना के कब्जे वाली मुंबई मनपा ने बुधवार को कंगना के दफ्तर में कथित अवैध निर्माण कार्य को गिराने की कार्रवाई की थी। जिसके बाद सरकार में शिवसेना की सहयोगी राकांपा और कांग्रेस मुंबई मनपा के कदम का समर्थन करने से बचती नजर आई थी। 

 

Tags:    

Similar News