बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट -पिता द्वारा बाजार से दवाई लाने से मना करने पर था नाराज

बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट -पिता द्वारा बाजार से दवाई लाने से मना करने पर था नाराज

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-10 11:53 GMT
बेटे ने बुजुर्ग मां को उतारा मौत के घाट -पिता द्वारा बाजार से दवाई लाने से मना करने पर था नाराज

डिजिटल डेस्क सिंगरौली(वैढऩ)। चितरंगी थाना अंर्तगत खम्हिनियां गांव में कलयुगी पुत्र ने गर्दन पर टांगी से प्रहार कर बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतार दिया है। घटना  सुबह 7 से 9 बजे के बीच होने की संभावना जताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम कराया है। वहीं, आरोपी पुत्र के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर तलाश में जुटी है। घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतका के पेट में दर्द हो रहा था। पिता रामनाथ साकेत उम्र 77 वर्ष निवासी खम्हिनियां उसके लिए दवा लाने गया था। जलाने के लिए लकड़ी व दवा लेकर आने में उसे देर हो गई थी। वह 9 बजे के लगभग घर में पहुंचा तो उसकी पत्नी चूल्हे के पास पड़ी हुई थी। चूल्ले पर पानी उबल रहा था। उसके ऊपर चादर ढंकी हुई थी। चादर उठाकर देखी तो उसकी गर्दन कटी हुई थी। खून चारों तरफ पसरा हुआ था। लड़का मिरई उर्फ ललुआ साकेत घर से गायब था। पत्नी सोनकली उम्र 77 वर्ष की मरा देखकर चिल्लाते हुए घर से बाहर भागा। पास-पड़ोस के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया है। वहीं आरोपी पुत्र मिरई उर्फ ललुआ उम्र 38 वर्ष के विरूद्ध भादंसं की धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।
दवा न मिलने से था नाराज
मृतका के पति रामनाथ साकेत ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि जब वह दवा लेने जा रहा था, उस वक्त उसका आरोपी पुत्र चूल्हे के पास ही बैठा हुआ था। जाते समय उसने कहा भी था कि हमारे लिए भी दवा लेते आना। हमने यह कहते हुए दवा लेने से मना कर दिया था कि तुम रोज हम दोनों को जान से मारने की धमकी देते हो और दवा लाने के लिये भी कहते हो। इसके बाद मैं घर से बाजार कुड़ैनिया चला गया था।
15 साल पहले छोड़ गई थी पत्नी 
पिता ने बताया है कि है कि उसके दो लड़के व तीन लड़कियां हैं। लड़कियों की शादी के बाद से ही अपने घरों में रहती है। बड़ा लड़का परिवार के साथ वैढऩ में रहता है। और आरोपी ललुआ शराब पीने के बाद पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट किया करता था। जिससे आजिज आकर उसकी पत्नी 15 साल पहले घर छोड़कर चली गई थी। इसके बाद ललुआ कभी हमारे पास कभी अपने द्वारा भोजन बनाकर खाया करता था। वह गांव में दिनभर घूमा करता था। वहीं जब हम लोग कुछ करने के लिए कहते थे तो अक्सर जान से मारने की धमकी दिया करता था।
गांव में पसरा सन्नाटा
इस वीभत्स घटना की जानकारी के बाद से ही गांव में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। पुत्र के द्वारा बुजुर्ग मां की हत्या करने की घटना को लेकर हर कोई आरोपी की लानत मलानत कर रहा है। पुलिस कर्मियों की चहलकदमी से गांव का सन्नाटा टूट रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई में जुटी हुई है।
 

Tags:    

Similar News