शहडोल-बड़वारा मार्ग की घटना, गनीमत रही कि रात में मार्ग में कम था यातायात का दवाब

ट्रक और 407 में सीधी भिड़ंत,चालक की मौत शहडोल-बड़वारा मार्ग की घटना, गनीमत रही कि रात में मार्ग में कम था यातायात का दवाब

Safal Upadhyay
Update: 2022-11-15 09:56 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,कटनी। एनकेजे थानांतर्गत सुरखी टैंक के समीप ट्रक और 407 की भिड़ंत में मौके पर चालक की मौत हो गई। गनीमत थी कि जिस समय घटना घटित हुई उस समय रास्ते में यातायात का दबाव उतना अधिक नहीं था। आधीरात को दोपहिया वाहन से गुजरने वाले चालकों की संख्या कम ही थी। जिससे बड़ी अनहोनी टल गई। घटना के बाद पुलिस ने वाहन चालकों के ऊपर मामला कायम कर लिया है। ट्रक चालक और परिचालक फरार बताये जा रहे हैं।

बेलगाम गति में चल रहे थे दोनों वाहन

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहनों की गति इतनी तेज थी कि दोनों चालक मोड़ पर अपने-अपने वाहनों से नियंत्रण खो बैठे। जब तक वाहनों को नियंत्रण कर पाते तब तक दोनों की टक्कर हो चुकी थी। मिनी ट्रक सडक़ किनारे खड़े हुए मिला। जबकि ट्रक दुर्घटना के बाद खेतों में पड़ा था।

मौके से फरार वाहन के ड्राइवर-क्लीनर

वाहन 407 में जमुआरी निवासी जलभान सिंह 26 वर्ष चालक रहा। जबकि दूसरे ट्रक में चालक और परिचालक सवार थे। ट्रक क्रमांक एमपी 18-एच 6015 शहडोल की तरफ से आ रहा था। घटना के बाद ट्रक में सवार दोनों स्टाफ फरार हो गए। रात को ही सकी जानकारी पुलिस को लगी। 407 में एक अन्य सवार भी घायल बताया जा रहा है।

सजगता के चलते, बाल-बाल बचे राहगीर

यातायात दबाव के हिसाब से यह सडक़ सबसे महत्वपूर्ण कहलाता है। सुबह से शाम तक दोपहिया वाहन चालकों के साथ पैदल राहगीर भी इस मार्ग से गुजरते हैं। रात अधिक होने के कारण गिने चुने दोपहिया वाहन चालक इस मार्ग से गुजर रहे थे। जो वाहनों की तेजगति को देखकर पहले से ही अपने वाहनों के पहिये में ब्रेक लगा लिए।
 

Tags:    

Similar News