अनियंत्रित बोलेरो पुलिया की नीचे गिरी, ड्राइवर की मौत  -गढ़वा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, 4 गंभीर 

अनियंत्रित बोलेरो पुलिया की नीचे गिरी, ड्राइवर की मौत  -गढ़वा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, 4 गंभीर 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-12-08 08:29 GMT
अनियंत्रित बोलेरो पुलिया की नीचे गिरी, ड्राइवर की मौत  -गढ़वा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, 4 गंभीर 

-चितरंगी सीएचसी के डॉक्टर ने 3 घायलों को वाराणसी किया रेफर
डिजिटल डेस्क सिंगरौली(वैढऩ)।
गढ़वा थाना अन्र्तगत अडगड़ऩाथ मंदिर के पास एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिर गई। गहरी खाई में हादसा होने के कारण घटना स्थल पर ही चालक की मौत हो गई। वहीं पंचायत सचिव सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें पहले चितरंगी सामुदायिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां से दो लोगों की गंभीर स्थित को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना रविवार की रात लगभग 9 बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि गढ़वा थानांर्तगत खटाई के पंचायत सचिव भगवान सिंह, केशरी प्रसाद गुप्ता, पूर्व सरपंच पुत्र रविकांत कोल, केशरी प्रसाद गुप्ता, गोपाल गुप्ता, संतोष सिंह उर्फ नन्हें शादी समारोह में शामिल होने के लिए दुअरा जा रहे थे। तभी अडगड़़ नाथ मंदिर के पास मटिहवा नाले पर बनी पुलिया से अनियंत्रित होकर बोलेरो नीचे जा गिरी। रात में घटना होते ही आसपास के रहवासियों में हड़कंप मच गया और वह घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने डायल-100 पुलिस को भी सूचना दी। सूचना पर पहुंची गढ़वा थाना पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से वाहन में फंसे सभी लोगों को बाहर निकलवाया। इसके बाद सभी को प्राइवेट वाहन से चितरंगी स्थित सामुदायिक चिकित्सालय भेजा। जहां डॉक्टर ने वाहन चालक रवि कांत कोल पिता छोटेलाल कोल उम्र 35 वर्ष निवासी खटाई को मृत घोषित कर दिया और शेष घायलों का उपचार शुरू कर दिया था।
तीन की स्थिति काफी गंभीर
प्राथमिक उपचार के दौरान घायल भगवान सिंह, केशरी गुप्ता व गोपाल गुप्ता की स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सक ने उन्हें हायर सेंटर ले जाने की सलाह दी। हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजन तत्काल तीनों घायलों को लेकर वाराणसी गये। बताया जाता है कि तीनों घायलों में गोपाल के सिर में काफी चोटें आई थीं। जिससे उसकी याददाश्त चली गई है। गढ़वा थाना पुलिस मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 
गांव में पसरा सन्नाटा
सरपंच पुत्र के मरने, पंचायत सचिव सहित गांव के अन्य लोगों के हादसे के शिकार होने के बाद से ही गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं मृतक परिजनों का रो-रोकर बुराहाल हो रहा है। बताया जाता है कि मृतक के कई छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिनकी परवरिश की जिम्मेदारी अब परिजनों पर आ गई है।

Tags:    

Similar News