पन्ना: सलेहा थाना क्षेत्र के किराना दुकान में खुले आम बिक रही है अवैध शराब

  • सलेहा थाना क्षेत्र के किराना दुकान में खुले आम बिक रही है अवैध शराब
  • शराब बिक्री का वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया में वायरल

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-05 12:23 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। गांव-गांव में अवैध शराब खुलेआम बेची जा रही है लेकिन इसकी रोकथाम के लिए न पुलिस कार्रवाई कर रही है और ना ही आबकारी विभाग जिससे यह अवैध कृत्य करने वालों के हौसले बुलंद हैं गांव-गांव में आसानी के साथ उपलब्ध हो रही शराब के कारण युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सलेहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले करहिया गांव का बताया जा रहा है जहां पर एक किराना व्यापारी द्वारा अवैध शराब की बिक्री की जा रही है ऐसा नहीं है कि केवल एक गांव में शराब बेची जा रही हो। इस थाना क्षेत्र के कठवरिया, हरीरा, छपरवारा, सथनिया गांव में भी शराब की बिक्री किए जाने की जानकारी निकलकर सामने आ रही है। ऐसा नही है कि खुलेआम बेची जा रही शराब की जानकारी थाना पुलिस को ना हो यह संभव नही है इससे यह प्रतीत हो रहा है कि कहीं ना कहीं पुलिस का इन अनैतिक कृत्यों में संरक्षण है।

यह भी पढ़े -पुरानी बुराई पर घर के अंदर घुसकर मारपीट, आधा दर्जन आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज

ठेकेदार के द्वारा अपने ठेके से शराब बिक्री करने के अलावा दो पहिया व चार पहिया वाहनों के माध्यम से गांव-गांव शराब भेजी जा रही है। पुलिस अधीक्षक साई कृष्ण थोटा जिनकी कार्यप्रणाली एक तेज-तर्रार ईमानदार अफसर के रूप में जानी जाती है लेकिन उनके कुछ थाना प्रभारी अपने-अपने थाना क्षेत्र में इस तरीके की गतिविधियों में संलिप्त होने के कारण उनकी साफ स्वच्छ छवि को खराब करने में तुले हुए हैं पुलिस अधीक्षक से अपेक्षा की जाती है की सलेहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हो रही अवैध शराब की बिक्री की रोकथाम के लिए शीघ्र कदम उठाते हुए कार्यवाही के निर्देश प्रसारित करें जिससे अवैध शराब की बिक्री पर रोक लग सके।

यह भी पढ़े -खेत की तकाई कर रहे किसानों पर लाठी-डण्डों से प्राणघातक हमला

इनका कहना है

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद उसकी जांच के लिए आबकारी विभाग के एडीओ शंभू दयाल सिंह जाटव को जांच करने के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद उसे पर कार्यवाही की जावेगी।

एस.के. सिंह, जिला आबकारी अधिकारी पन्ना 

Tags:    

Similar News