जबलपुर: अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नवविवाहिता और नाबालिग समेत युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

  • मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 09:23 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना।

केस- 1

रामनगर पुलिस ने बताया कि रेशू पति विजय विश्वकर्मा 27 वर्ष, ने मंगलवार की रात को पति समेत परिजनों के लिए खाना बनाया और रोज की तरह तकरीबन साढ़े 11 बजे सोने चली गई, लेकिन जब बुधवार की सुबह साढ़े 6 बजे पति की नींद खुली तो उसने रेशू को कमरे के रोशनदान में फांसी के फंदे पर लटकते पाया, इस बात से घर में हडक़ंप मच गया। बताया गया है कि रेशू और विजय की शादी लगभग 11 महीने पहले हुई थी। इस मामले में अभी तक खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

केस-2

नागौद थाना क्षेत्र के पोंड़ी में 17 वर्षीय नाबालिग ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग और उसके छोटे भाई को घर में छोडक़र माता-पिता सामान बेचने के लिए निकल गए, तब बुधवार को दोपहर लगभग 3 बजे मोबाइल को लेकर लडक़ी का भाई से झगड़ा हो गया।

गुस्से में आकर उसने फोन छुड़ाकर जमीन में पटक दिया और कमरे के अंदर जाकर फांसी के फंदे पर लटक गई। यह देखते ही लडक़े ने पड़ोसी से तुरंत पिता को फोन कराया, तो माता-पिता आनन-फानन वापस आए और बेटी को फंदे से उतारकर तुरंत जिला चिकित्सालय लाए, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

केस-3

उचेहरा थाना अंतर्गत कोरवारा गांव में बुधवार की दोपहर को 25 वर्षीय प्रभाकर पुत्र गैवी प्रसाद चौधरी, ने अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। इस घटना से परिजन सकते में आ गए, तो वहीं पुलिस मर्ग कायम कर जांच-पड़ताल प्रारंभ कर दी है।

Tags:    

Similar News