सिवनी: दो युवकों से देसी कट्टा और कारतूस जब्त, धूमा पुलिस की कार्रवाई, एक आरोपी फरार

  • दो युवकों से देसी कट्टा और कारतूस जब्त
  • धूमा पुलिस की कार्रवाई, एक आरोपी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-26 10:59 GMT

डिजिटल डेस्क, सिवनी। धूमा पुलिस ने दो युवकों से एक देसी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस के साथ कार भी जब्त की है। आरोपियों को कोर्ट के आदेश भी जेल भेज दिया गया है। वहीं एक आरोपी फरार है। धूमा थाना प्रभारी सतीश उईके ने बताया कि धूमा-कहानी रोड पर रहलोन घाट के पास दो युवक आने जाने वालों को देसी कट्टा दिखाकर धमका रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी पुलिस को देख भागने लगे थे जिन्हें दबोच लिया गया।

यह भी पढ़े -गोलीकाण्ड के आरोपी का तीन माह से नाम नहीं जान सकी पुलिस, फरियादी को बुलाया गया थाना, तबीयत बिगडी हुई मौत

नरसिंहपुर के हैं आरोपी

पुलिस ने बताया कि कार क्रमांक एमएच ०२ईजेड ०९४२ से आए नरसिंहपुर जिले के कोसमखेड़ा निवासी चंदन सिंह पिता हाकम सिंह घोषी(33) से देसी कट्टा और उसके साथी करैयाखेड़ा निवासी वीरेंद्र सिंह पिता मेरसिंह पटेल(३५) से पांच जिंदा कारतूस जब्त किए। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने देसी कट्टा जबलपुर के तिलवारा निवासी जित्तू पटेल से खरीदे हैं। पुलिस ने जित्तू की खोजबीन की लेकिन वह फरार हो गया था। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी उईके के अलावा एएसआई सौरभ शर्मा, प्रधान आरक्षक दिलराज मार्पे, राधाकृष्ण उपाध्याय, सतीश ठाकुर, आरक्षक रवि यादव सुरेंद्र उइके, अरूण पटेल, नेकसिंह उइके व अखिलेश साहू शामिल रहे।

यह भी पढ़े -बिजली की आँख मिचौली से रत जगा करने के लिए मजबूर शहरवासी, दिन में भी कई बार जा रही है बिजली, भीषण गर्मी के बीच लोग परेशान

Tags:    

Similar News