क्रिकेट: भारत के खिलाफ खेलना चाहता है यह पूर्व भारतीय कप्तान, जल्द पूरा हो सकता है सपना

  • उन्मुक्त चंद का टारगेट था भारतीय टीम के खिलाफ खेलना
  • जल्द ही अमेरिका के लिए खेल सकते हैं इंटरनेशनल क्रिकेट
  • टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेल सकते उन्मुक्त चंद

Shiv Pathak
Update: 2024-01-23 19:27 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक समय पर उन्मुक्त चन्द भारतीय क्रिकेट का भविष्य माने जाते थे। उन्मुक्त ने अपनी कप्तानी में साल 2012 में भारतीय टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीताया था। लेकिन एक समय वह था जब वह भारतीय टीम के लिए विश्व स्तर पर खेलना चाहते थे। वहीं अब आज का समय है जब वह अपने ही देश के खिलाफ खेलने का सपना पूरा करने वाले हैं।

अमेरिकी के लिए खेलेंगे उन्मुक्त चंद

उन्मुक्त चंद कई साल पहले ही भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेकर अमेरिका शिफ्ट हो गए हैं। जहां उन्होंने अपना गोल बनाया था कि वह एक दिन अपने देश की टीम के खिलाफ खेलेंगे। अब ऐसा लग रहा है कि उनका यह सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। दरअसल, उन्मुक्त चंद कुछ महीनों बाद मार्च में अमेरिका की ओर से इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए एलिजिबल हो जाएंगे। जिसके बाद होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में वह अमेरिकी टीम का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।

भारत के खिलाफ खेलेंगे उन्मुक्त चंद

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और अमेरिका का मुकाबला होना है। इसको लेकर उन्मुक्त चंद ने कहा कि यह थोड़ा-सा अजीब है। लेकिन भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उनका अगला टारगेट भारत के खिलाफ खेलना ही था। हालांकि, यह किसी तरह का बुरा इरादा नहीं है। बल्कि वह अपने आप को परखना चाहते हैं क्योंकि भारत दुनिया की बेस्ट टीम है। बता दें कि भारत और अमेरिका का मुकाबला 12 जून को न्यूयॉर्क के मैदान पर खेला जाएगा।

Tags:    

Similar News