क्रिकेट: केन विलियमसन के बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर; टॉम ब्लंडेल को कवर के रूप में बुलाया गया

  • केन विलियमसन के बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर
  • टॉम ब्लंडेल को कवर के रूप में बुलाया गया

IANS News
Update: 2023-10-14 11:24 GMT

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है, लेकिन टीम को उम्मीद है कि वह अगले महीने 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप के लीग चरण के अंत तक फिट हो जाएंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल को कवर के रूप में भारत में टीम में बुलाया गया है, क्योंकि विलियमसन नवीनतम चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। शुक्रवार को, आईपीएल 2023 में दाहिने घुटने में लगी एसीएल चोट के बाद अपने वापसी मैच में, विलियमसन ने 81 गेंदों में 78 रनों की शानदार पारी खेली।

लेकिन दाएं हाथ के बल्लेबाज को 38वें ओवर में विकेटों के बीच दौड़ते समय अंगूठे पर चोट लगने के कारण रिटायर हर्ट होना पड़ा, क्योंकि न्यूजीलैंड ने चेन्नई में बांग्लादेश को आठ विकेट से हरा दिया। मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि विलियमसन अभी भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। “सबसे पहले, हम सभी केन के लिए महसूस कर रहे हैं कि घुटने की चोट से वापसी के लिए उनकी कड़ी मेहनत के बाद ऐसा हुआ है। हालांकि यह निराशाजनक खबर है, प्रारंभिक निदान ने हमें कुछ आशावाद दिया है कि वह आराम और पुनर्वास की अवधि के बाद भी पूल में खेल सकता है। केन स्पष्ट रूप से हमारी टीम का एक बड़ा हिस्सा है और एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी और कप्तान है - इसलिए हम उसे टूर्नामेंट में वापसी करने का हर संभव मौका देंगे।"

स्टीड ने कहा कि ब्लंडेल की बहुमुखी प्रतिभा के कारण उन्हें कवर के रूप में टीम में शामिल होने के लिए चुना गया, जबकि सप्ताह के दौरान ओटागो के खिलाफ कैंटरबरी के प्लंकेट शील्ड वार्म-अप मैच के दौरान हल्के साइड-स्ट्रेन से पीड़ित होने के बाद हेनरी निकोल्स पर विचार नहीं किया गया। “टॉम पाकिस्तान और बांग्लादेश के दौरों पर एकदिवसीय टीम के साथ रहे और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। वह बल्लेबाजी क्रम में कई जगहों को कवर करते हैं और उनका विकेटकीपिंग कौशल भी बैक-अप के रूप में एक अतिरिक्त बोनस है। तीन जीत से छह अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर मौजूद न्यूजीलैंड का, 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप मेंअगला मैच बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ है।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News