पाकिस्तान में मैच के दौरान हुआ बम ब्लास्ट, मैदान में मौजूद थे बाबर आजम और शाहीद आफरीदी 

पाकिस्तान सुपर लीग पाकिस्तान में मैच के दौरान हुआ बम ब्लास्ट, मैदान में मौजूद थे बाबर आजम और शाहीद आफरीदी 

Shiv Pathak
Update: 2023-02-05 12:00 GMT
पाकिस्तान में मैच के दौरान हुआ बम ब्लास्ट, मैदान में मौजूद थे बाबर आजम और शाहीद आफरीदी 
हाईलाइट
  • धमाके की वजह से मुकाबले को रोक दिया गया

डिजिटल डेस्क, क्वेटा। पाकिस्तान में रविवार को एक बार फिर से क्रिकेट मैच के दौरान धमाका हुआ है। क्वेटा के नवाब अकबर बुगती स्टेडियम में खेले जा रहे पाकिस्तान सुपर लीग के एक्जीबीशन मुकाबले के दौरान स्टेडियम से कुछ ही दूरी पर एक जबर्दस्त बम धमाका हुआ। इस एक्जीबीशन मुकाबले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद आफरीदी और मौजूदा कप्तान बाबर आजम समेत कई बड़े खिलाड़ी खेल रहे थे। धमाके की वजह से मुकाबले को रोक दिया गया और सभी खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया। 

मैदान से कुछ दूरी पर हुआ धमाका

क्वेटा के नवाब अकबर बुगती स्टेडियम में पीएसएल के एक्जीबीशन मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी की टीमें आमने-सामने थी। इसी दौरान स्टेडियम से कुछ ही दूरी पर क्वेटा पुलिस लाइन एरिया में बम ब्लास्ट हुआ। इस धमाके में पांच लोग घायल हो गए। धमाके के बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया और आसपास के एरिया को सील कर दिया गया। 

कुछ देर के लिए रोक दिया गया मैच

इस धमाके से कुछ ही दूरी पर मौजूद क्वेटा स्टेडियम में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित कराए गए एक्जीबीशन मुकाबले में पीएसएल की टीमें खेल रही थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि, जैसे ही यह धमाका हुआ, सुरक्षा के तौर पर मैच को रोक दिया गया और खिलाड़ियों को कुछ देर के लिए ड्रेसिंग रुम में ले जाया गया। जिसके थोड़ी देर बाद मुकाबला फिर से शुरु हुआ और खत्म हुआ। इस मुकाबले के लिए मैदान पूरी तरह से भरा हुआ था। 

 

 


 

Tags:    

Similar News