आईएलटी20 से जो डेनली इंग्लैंड की वापसी का तलाशेंगे रास्ता

क्रिकेट आईएलटी20 से जो डेनली इंग्लैंड की वापसी का तलाशेंगे रास्ता

IANS News
Update: 2023-01-13 15:00 GMT
आईएलटी20 से जो डेनली इंग्लैंड की वापसी का तलाशेंगे रास्ता
हाईलाइट
  • आलराउंडर इस मार्च में 37 साल का हो जाएगा

डिजिटल डेस्क, शारजाह। टी20 लीग के प्रसार के साथ खिलाड़ी इन आयोजनों को अपनी संबंधित राष्ट्रीय टीमों में जगह बनाने के अवसर के रूप में देख रहे हैं। इंग्लैंड के जो डेनली एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो शारजाह वारियर्स में उद्घाटन इंटरनेशनल लीग ट्वेंटी20 (आईएलटी20) में अपने कार्यकाल को लंबे समय से अनुपस्थित रहने वाले अंतर्राष्ट्रीय करियर में एक और शानदार अध्याय के लिए एक कदम के रूप में देख रहे हैं।

अत्यधिक प्रभावी अभी तक अक्सर कम आंका जाने वाला आलराउंडर इस मार्च में 37 साल का हो जाएगा। लेकिन वह अभी तक इंग्लैंड की टीम से दूर रहे हैं, क्योंकि वह खेल के सबसे छोटे प्रारूप में फिट होने के लिए खुद को पिंच-हिटर के रूप में फिर से तैयार करने के लिए खुद को देख रहे है। हमवतन, कोच पॉल फारब्रेस और कप्तान मोईन अली के तहत शारजाह टीम की जरूरतों को पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं।

शीर्ष क्रम के बल्लेबाज के रूप में अपना अधिकांश क्रिकेट इंग्लैंड की शर्ट में खेलने के बावजूद डेनली यह उम्मीद कर रहे हैं।

डेनली ने अपने शारजाह वारियर्स टीम के साथी के साथ बुधवार को दुबई सिलिकॉन ओएसिस में द इंडियन इंटरनेशनल स्कूल की यात्रा के दौरान कहा, मैं मध्य में भी खेल सकता हूं, अगर टीम को इसकी जरूरत है, भले ही मैंने लगभग हमेशा शीर्ष तीन में बल्लेबाजी की है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News