जोंटी रोड्स ही नहीं ये खिलाड़ी भी हुए हैं सचिन तेंदुलकर के सामने नतमस्तक, क्रिकेट के भगवान के पैरों में कुछ यूं गिरे

आईपीएल 2022 जोंटी रोड्स ही नहीं ये खिलाड़ी भी हुए हैं सचिन तेंदुलकर के सामने नतमस्तक, क्रिकेट के भगवान के पैरों में कुछ यूं गिरे

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-04-14 12:10 GMT
जोंटी रोड्स ही नहीं ये खिलाड़ी भी हुए हैं सचिन तेंदुलकर के सामने नतमस्तक, क्रिकेट के भगवान के पैरों में कुछ यूं गिरे
हाईलाइट
  • इससे पहले युवराज और विनोद कांबली भी कर चुके है ऐसा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुणे के MCA स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में 12 रन से मात दी। लीग की सबसे सफल टीम के लिए मौजूदा सीजन बहुत ही खराब रहा है, जहां उसे अभी तक 5 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है। 

लेकिन मैच के बाद मैदान पर एक दिल को छू लेने वाला नजारा देखने को मिला, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमें हैंडशेक के लिए मैदान पर आई तब, जोंटी रोड्स सचिन तेंदुलकर के पैरों में गिर गए, इस बीच सचिन उन्हें रोकते हुए नजर आए, बाद जोंटी ने प्यार से सचिन के गालों पर हाथ लगाया और वो दोनों गले मिले। 

बता दे जोंटी फिलहाल पंजाब किंग्स के सपोर्ट स्टाफ में है, लेकिन इससे पहले काफी लम्बे समय तक वह मुंबई इंडियंस के फील्डिंग कोच रहे थे। तो ऐसे में उन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। 

इससे पहले मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल और शिखर की अर्धशतकीय पारियों के दम पर मुंबई के सामने 199 रन का लक्ष्य रखा था, जवाब में युवा डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा की शानदार पारियों के बावजूद मुंबई इंडियंस 186 रन बना सकी थी।

इससे पहले युवराज और विनोद कांबली भी कर चुके है ऐसा 

इससे पहले 2014 में इंग्लैंड में एमससी बनाम रेस्ट ऑफ वर्ल्ड मुकाबले के दौरान भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला था। तब सचिन एमसीसी की ओर से खेले थे। रेस्ट ऑफ वर्ल्ड टीम से खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने ग्राउंड पर ही सचिन को पैर छूकर प्रणाम किया था।

मुंबई प्रीमियर लीग के फाइनल के बाद तेंदुलकर लीग के एंबेसडर के रूप में पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में मौजूद थे। उसी दौरान कांबली ने सचिन के पैर छूने के लिए झुककर उन्हें चौंका दिया जबकि सचिन ने उन्हें रोकने की कोशिश की। शर्मिंदा सचिन ने अपने पुराने दोस्त को उठाया और गले से लगाया।
 

Tags:    

Similar News