कुलदीप यादव ने खींचा टीम इंडिया के चयनकर्ताओं का ध्यान , जोरदार गेंदबाजी के दम से पर्पल कैप पर कर सकते हैं कब्जा

आईपीएल 2022 कुलदीप यादव ने खींचा टीम इंडिया के चयनकर्ताओं का ध्यान , जोरदार गेंदबाजी के दम से पर्पल कैप पर कर सकते हैं कब्जा

Raja Verma
Update: 2022-04-29 07:06 GMT
कुलदीप यादव ने खींचा टीम इंडिया के चयनकर्ताओं का ध्यान , जोरदार गेंदबाजी के दम से पर्पल कैप पर कर सकते हैं कब्जा
हाईलाइट
  • केकेआर के खिलाफ हुए मैच में कुलदीप यादव ने तीन ओवर में 14 रन देकर चार विकेट हासिल किये

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को लेकर माना जाता है कि कई खिलाड़ियों की यहां पर किस्मत चमकती है। जिसका फायदा उनको अपने कैरियर में मिलता है। कुलदीप यादव भी उन्हीं में से एक हैं। इस आईपीएल सीजन के शुरू होने के पहले  उनके इंटरनेशनल करियर पर सवाल खड़े हो रहे थे। लेकिन  दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे इस खिलाड़ी ने जोरदार गेंदबाजी की है। कुलदीप यादव ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया के चयनकर्ताओं का ध्यान भी खींचा है। यही नहीं इस सीजन में पर्पल कैप को लेकर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के बीच पॉइंट टेबल में अब कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। 

                                                

चहल 8 मैचों में 18 विकेट लेकर पहले स्थान पर है वहीं कुलदीप यादव  ने 8 मैचों में 17 विकेट लिए है और वह दूसरे स्थान पर हैं। केकेआर के खिलाफ हुए मैच में कुलदीप यादव ने तीन ओवरों में 14 रन देकर चार विकेट हासिल किये। इसी साल टी 20 वर्ल्ड कप होना है। कुलदीप की पूरी कोशिश होगी की टीम में वापसी के साथ ही वह टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे। 


 

Tags:    

Similar News