एशिया लॉयंस ने वल्र्ड जायंट्स को 35 रन से हराया

एलएलसी मास्टर्स एशिया लॉयंस ने वल्र्ड जायंट्स को 35 रन से हराया

IANS News
Update: 2023-03-14 08:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, दोहा (कतर)। मिस्बाह उल हक, शाहिद आफरीदी और अब्दुर रज्जाक के शानदार प्रदर्शन के दम पर एशिया लॉयंस ने वल्र्ड जायंट्स को एलएलसी मास्टर्स के वर्षा बाधित मुकाबले में 35 रन से हरा दिया। मिस्बाह ने मात्र 19 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 44 रन बनाये जबकि तिलकरत्ने दिलशान ने 24 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के के सहारे नाबाद 32 रन बनाये। एशिया लॉयंस ने 10 ओवर में तीन विकेट पर 99 रन का स्कोर बनाया।

इसके जवाब में वल्र्ड जायंट्स 10 ओवर में पांच विकेट पर 64 रन का स्कोर ही बना सकी। क्रिस गेल ने 16 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 23 रन बनाये। एशिया लॉयंस के कप्तान आफरीदी ने पांचवें ओवर में गेल और लेंडल सिमंस को आउट कर टीम को सोमवार रात को जीत के रास्ते पर डाल दिया।

बांग्लादेश के लेफ्ट आर्म स्पिनर अब्दुर रज्जाक ने आठवें ओवर में शेन वाटसन और रिकाडरे पॉवेल को आउट कर एशिया लॉयंस की जीत का मार्ग प्रशस्त किया। मैदान गीला होने के कारण मैच ढाई घंटे विलम्ब से शुरू हुआ और ओवरों की संख्या 10-10 कर दी गयी।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News