विराट की मार अभी तक नहीं भूला पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, आंख पर पट्टी बांधकर भी बता दिया उनका नाम 

क्रिकेट विराट की मार अभी तक नहीं भूला पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, आंख पर पट्टी बांधकर भी बता दिया उनका नाम 

Shiv Pathak
Update: 2023-01-09 11:54 GMT
विराट की मार अभी तक नहीं भूला पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, आंख पर पट्टी बांधकर भी बता दिया उनका नाम 
हाईलाइट
  • ये इंसान है लेकिन कुछ मुल्कों में इसे इंसान नहीं समझा जाता- एंकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली की पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई मैच विनिंग पारी क्रिकेट इतिहास की कुछ बेहतरीन पारियों में से एक है। विराट ने अपनी इस पारी में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को बैकफुट से स्ट्रेट में छक्का लगाया था। विराट के इस छक्के की गूंज आज भी पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ के कानों में गूंजती है। तभी तो हारिस आंखों पर पट्टी बांधकर भी विराट कोहली को पहचान गए।

दरअसल, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ के एक इंटरव्यू के दौरान का है। इस इंटरव्यू में हारिस की आंखो पर पट्टी बांधकर उनसे कुछ सवाल पूछे जाते हैं। इस दौरान कुछ हिंट की मदद से उन्हें पहचानना रहता है कि किसके बारे में बात हो रही है। इसी गेम के दौरान एंकर ने विराट कोहली की फोटो स्क्रीन पर दिखाते हुए हारिस को हिंट दिया कि, "ये इंसान है लेकिन कुछ मुल्कों में इसे इंसान नहीं समझा जाता। उसका ओहदा इतना ऊपर है कि उसको इंसान ही नहीं समझा जाता।" 

एंकर के इस हिंट से हारिस नहीं पहचान पाते हैं कि आखिर बात किसकी हो रही है। इसके बाद एंकर उन्हें और हिंट देते हुए कहता है कि, "यह आदमी पाकिस्तान का नहीं है। इसका हिसाब ऐसा है कि रख-रख के देता है। आपको भी दो-तीन रखे हैं इसने।" इसके बाद हारिस पूछते हैं कि क्या ये क्रिकेटर है? जिसके जवाब में एंकर के हां बोलते ही हारिस ने तुरंत बोला, "ये विराट कोहली है।" हारिस का यह जवाब सुनते ही सभी दर्शक हंसने लगे। 

इतना ही नहीं इस गेम के बाद एक फैन ने हारिस से यह पूछा कि विराट कोहली ने जब वह छक्का मारा था तब आपको कैसा लगा? जिसके जवाब में हारिस ने कहा, "यार बुरा तो बहुत लगा कि यह गलत हो गया। आप जितने लोग क्रिकेट को जानते हैं वो ये समझते हैं कि कोहली भी जिस तरह का प्लेयर है, वह भी इस तरह का शॉट एक ही बार खेल सकता है और वो उसने खेल दिया है।"

Tags:    

Similar News